News hindi tv

Love affair : प्रेमिका से मिलने आधी रात को घर में घुसा लवर, परिवार वालों ने देखा तो पुलिस के कर दिया हवाले

UP news : लड़की अपने लवर का बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी और जिसे ही आधी रात हुई, लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने जा पहुंचा, जब घरवालों को इसका पता चला तो उन्होंने मौके पर पुलिस बुला ली, आइये जानते है क्या है ये मामला

 | 
Love affair : प्रेमिका से मिलने आधी रात को घर में घुसा लवर, परिवार वालों ने देखा तो पुलिस के कर दिया हवाले

NEWS HINDI TV, DELHI : यूपी के रामपुर में प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी चुपके से उसके घर में घुस गया। प्रेमिका भी प्रेमी का इंतजार कर रही थी। बंद कमरे में दोनों मौजूद थे। परिजनों को कुछ आहट हुई तो उन्होंने कमरे को खुलवाया। कमरे के अंदर प्रेमी को को देखकर घर वालों ने पकड़ लिया और फिर पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया।

जिसके बाद प्रेमिका भी कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई। जिसके बाद कोतवाली में ही दोनों ने जयमाला डालकर शादी कर ली, बाद में प्रेमिका प्रेमी के घर चली गई।

कोतवाली क्षेत्र के रठौंडा निवासी सुनील कुमार का क्षेत्र के ग्राम गहलुइया निवासी गीता से पिछले पांच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था।

जाग होने पर प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी को अपने साथ कोतवाली ले आई, जिसके बाद शनिवार को प्रेमिका घरवालों की नजरों से बचकर कोतवाली पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई।

काफी देर तक परिजनों द्वारा युवती को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दोनों की जयमाला कराई गई और फिर कोतवाली में मिठाई वितरित की गई।

पुलिस कर्मियों व अन्य लोगों ने दोनों को विवाह के लिए शुभकामनाएं दी और कोतवाली से विदा किया। प्रेमी के परिजन खुश होकर अपनी बहू के लेकर घर चले गए। कोतवाली प्रभारी अनुपम शर्मा ने बताया कि दोनों नवदंपति बालिग थे, परिजनों की सहमति के बाद दोनों ने शादी कर ली। प्रेमिका को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया गया है।