News hindi tv

Love Affair : शादीशुदा लड़की को आइसक्रीम वाले से हुआ प्यार, अब खडी हुई ये समस्या

Mainpuri News : यूपी से एक अजीबो गरीब प्रेम कहानी सामने आई है. मैनपूरी में एक महिला को आइसक्रीम हॉकर से प्यार हो गया. पति का घर छोड़ प्रेमी के साथ गई महिला. बोली कुछ भी कर लो मैं अब वापस नहीं आऊंगी. आइए जानते है क्या है पूरी कहानी।
 | 
Love Affair : शादीशुदा लड़की को आइसक्रीम वाले से हुआ प्यार, अब खडी हुई ये समस्या

NEWS HINDI TV, DELHI : कहते हैं प्रेम और जंग में सब जायज है. प्रेम में गिरफ्तार सपना और अंशुल भी इसी सोच के साथ अपने रिश्ते को जायज ठहराते हुए साथ रहना चाहते हैं. ये कहानी है उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की.


आइसक्रीम बेचने वाला अंशुल मैनपुरी जिले के कुसमरा चौकी क्षेत्र के कटरा मोहल्ला का रहने वाला है. रोजगार के लिए वह कर्नाटक में आइसक्रीम बेचता है. छुट्टियों में वह जब भी घर आता तो अपने ननिहाल जरूर आता. अंशुल का ननिहाल सौरिख थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव में पड़ता है. ननिहाल में उसकी मुलाक़ात सपना से हुई.और प्रेम का सिलसिला चल पड़ा.

 सपना की शादी चार साल पहले देवकीनंदन से हुई थी. इन चार सालों से रिश्ता अच्छा चल रहा था. दोनों अपनी गृहस्थी में खुश थे, लेकिन जब सपना और अंशुल ने एक दुसरे को अपना फोन नंबर दिया तो हाल चाल पूछने के अलावा बहुत सारी बातें होने लगी. दोनों एक दूसरे से घंटों बात करने लगे. इसकी भनक जब देवकीनंदन को लगी तो उसने पत्नी सपना को समझाने की लाख कोशिश की. मगर सपना ने एक न मानी और अंशुल के साथ मुलाकातें बढ़ा दी.


  समाज में अपनी इज्जत और रिश्ता बचाने के लिए देवकीनंदन ने पुलिस की ममद मांगी और पत्नी सपना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने शिकायत पर एक्शन लिया और अंशुल के कमरे पर जा पहुंची लेकिन वहां कोई हाथ नहीं आया, इस चोरी छुपी के खेल से परेशान होकर सपना खुद पुलिस चौकी आयी और हंगामा खड़ा कर दिया कि उसको अपने पति के साथ नहीं रहना है, चाहे कुछ भी हो जाए वह वापस नहीं जाना चाहती और अंशुल के साथ ही जीवन भर रहना चाहती है. पुलिस ने काफी समझाने बुझाने के बाद अंशुल और सपना को चौकी से थाने भेज दिया है.