News hindi tv

love Affair : मेरी ग्रलफ्रेंड से होने वाली है बडे़ भाई की शादी

love affair news : ये एक बहुत अजीब मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है, जिस लड़की से इस लड़के की शादी होने वाली थी वो छोटे भाई की एक्स गर्लफ्रेंड निकली और उन्होंने कई बार संबंध भी बनाये 
 
 | 
love Affair : मेरी ग्रलफ्रेंड से होने वाली है बडे़ भाई की शादी 

NEWS HINDI TV, DELHI : बड़े अरमानों से वो अपनी शादी की तैयारी कर रहा होगा। लेकिन जब उसे अपनी होने वाली मंगेतर की असलियत पता चली तो उसे होश उड़ गए। उसे समझ नहीं आ रहा है कि शादी करें कि नहीं। सोशल मीडिया पर उसने अपनी कहानी बयां की है। उसने बताया कि कैसे एक बात उसकी मंगेतर ने ढाई साल तक छुपा कर रखी।

जॉन नाम के शख्स ने  Reddit पर लिखा कि हाल ही में उसे पता चला कि उसकी मंगेतर उसके भाई की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है। जब ये बात मेरे नॉलेज में आया तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि उसने कभी अपने पास्ट के रिलेशनशिप का जिक्र मुझसे नहीं किया था। वो इस बात से बहुत दुखी है कि इतने लंबे वक्त तक साथ रहे, लेकिन उसने मुझे मेरे भाई के साथ रह चुके अफेयर के बारे में नहीं बताया।

मंगेतर है प्रेग्नेंट

जॉन ने आगे बताया कि उसकी मुलाकात उस लड़की से ढाई साल पहले हुई थी। करीब 5 महीने पहले सगाई हुई। अब वो प्रेग्नेंट हैं। उसने आगे बताया कि घरवाले उसकी प्रेग्नेंसी की वजह से और भी जल्दी शादी के लिए दबाव बना रहे हैं। लेकिन जब उसके पास्ट रिलेशनशिप वो भी भाई के साथ पता चला तो समझ नहीं आ रहा है कि वो इस रिश्ते में आगे जाए या नहीं। हालांकि, मंगेतर और जॉन के भाई का अफेयर उनकी मुलाकात से पहले हुआ था।
 

ऐसे हुआ खुलासा 

भाई के साथ रिश्ते का सच कैसे सामने आया इसे लेकर जॉन बताता है कि शादी की खबर उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जहां उसकी पोस्ट पर मंगेतर का एक दोस्त कनेक्टेड था। शादी की खबर को देखकर हैरान रह गया और उसने जॉन को मंगेतर की हकीकत बताई। पहले तो जॉन को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ। उसे लगा कि उसकी मंगेतर के खिलाफ साजिश कर रहा है। लेकिन जब उसने उसे चैट के स्क्रीनशॉट और कुछ तस्वीरें भेजी तब यकीन हुआ।
इस बात को लेकर जॉन ने अपने भाई से भी पूछा। जिसके बाद दोनों के बीच बहस भी हुई। भाई ने उसे इस बात का जिक्र करने से मना किया, क्योंकि वो शादीशुदा है। ऐसा करने पर उसकी जिंदगी में तूफान आ जाएगा।