News hindi tv

MP Elections : केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का JCB से हुआ स्वागत, फोटो हुआ वायरल

MP Elections : मध्यप्रदेश में चुनावी साल में केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का क्रेन से किया गया स्वागत ये स्वागत भाजपा नेता अजय पटेल ने क्रेन के माध्यम से कराया.

 | 
MP Elections : केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का JCB से हुआ स्वागत, फोटो हुआ वायरल

NEWS HINDI TV, DELHI : चुनावी राज्य मध्यप्रदेश में चुनावी साल में जेसीबी ने अपनी धमाकेदार एंट्री कर ली है. अब जनप्रतिनिधियों के स्वागत में जेसीबी व क्रेन का जमकर उपयोग किया जा रहा है. ऐसा ही नजारा एक दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर की इछावर विधानसभा देखने में आया.

जब आष्टा से इछावर विधानसभा के अमलाह में आ रही यात्रा में शामिल केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का स्वागत भाजपा नेता अजय पटेल ने क्रेन के माध्यम से कराया. 

इछावर विधानसभा से भाजपा नेता अजय पटेल विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारी कर रहे हैं. उज्जैन संभाग की नीमच से शुरु हुई जन आशीर्वाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में है. यात्रा ने 16 सितंबर को सीहोर जिले में प्रवेश किया है.


शनिवार को यह यात्रा सीहोर जिले की तीन विधानसभा जिनमें आष्टा, सीहोर व इछावर होते हुए भैरुंदा पहुंची है. भेरुंदा में भी यात्रा का शुभारंभ हो गया है.

इधर इछावर विधानसभा क्षेत्र में जन आशीर्वाद यात्रा का जबरदस्त स्वागत देखा गया. इछावर विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी कर रहे डॉ. अजय सिंह पटेल ने 6 जेसीबी के माध्यम से जन आशीर्वाद यात्रा को सलामी दिलवाई,

जबकि यात्रा में शामिल केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का स्वागत क्रेन के माध्यम से माला पहनाकर किया गया. भाजपा नेता डॉ. अजय सिंह पटेल का स्वागत का यह अंदाजा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


जब बेबस दिखे विधायक करण सिंह वर्मा......


इछावर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दो नजारे देखने को मिले. एक तो जन आशीर्वाद यात्रा का अलग अंदाजा में स्वागत, जबकि दूसरा नजारा आमसभा के दौरान देखने को आया.

अमलाहा में जन आशीर्वाद यात्रा के आने से पहले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान जनसभा को संबोधित करने पहुंच गए. सीएम शिवराज सिंह चौहान को यहां से गुना के लिए रवाना होना था. नतीजतन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित किया और निकल गए.

सीएम शिवराज के जाते ही पंडाल में बैठी पब्लिक भी उठकर जाने लगी, जिस पर विधायक करण सिंह वर्मा जनता को रोकते नजर आए. विधायक करण सिंह वर्मा ने जनता से माईक के माध्यम से अपील की कि अब केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर संबोधित करेंगे, उन्हें भी सुनना है, वह भी शिवराज सिंह चौहान की तरह तुम्हारे भाई है. 

यहां से भोपाल रवाना होगी यात्रा.....

सीहोर जिला मुख्यालय से जन आशीर्वाद यात्रा बरखेड़ी-बिलकिसगंज होते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुदनी विधानसभा के भैरुंदा पहुंची. भैरुंदा में आज सुबह से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हो गई है. जन आशीर्वाद यात्रा भैरुंदा-बुदनी से होते हुए 21 से 24 सितंबर के बीच राजधानी भोपाल पहुंचेगी, जहां 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ के आयोजन में शामिल होगी.