News hindi tv

Thar को टक्कर देने के लिए Mahindra लेकर आ रही ये नई SUV, इस दिन होगी लॉन्च

 Thar कार के लोग बहुत दीवाने है। आपको बता दे कि महिंद्रा हाल ही में नई कार लॉन्च करने वाली है। महिंद्रा की यह कार लॉन्च होते ही भारतीय बाजार में तहलका मचाने वाली है। यह कार Thar को सीधा टक्कर देगी। आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से ।

 
 | 
Thar को टक्कर देने के लिए Mahindra लेकर आ रही ये नई SUV, इस दिन होगी लॉन्च

NEWS HINDI TV, DELHI :  आपको बता दे कि हाल ही में महिंद्रा नई कार लॉन्च करने वाली है। लाऑफ-रोड एसयूवी कारों (Lay off-road SUV cars) में महिंद्रा थार का बड़ा नाम है. महिंद्रा एंड महिंद्रा अब इसके अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतारने जा रही है. आने वाली महिंद्रा थार 7 सीटर हो सकती है. लेकिन, ऑफ-रोडिंग एसयूवी कारों में महिंद्रा थार को क्लीन बोल्ड करने के लिए महिंद्रा की एक नई एसयूवी (new mahindra bolero suv) आ रही है. हालांकि, थार के पहले से ही इसका भारत में राज है. इस एसयूवी को महिंद्रा बोलेरो के नाम से जानते हैं.बताया जा रहा है कि थार की शक्ल में आने वाली महिंद्रा बोलेरो ऑटो मार्केट में टोयोटा के वर्चस्व को खत्म कर देगी. 


इस दिन लॉन्च होगी ये कार 
 

महिंद्रा नई बोलेरो को बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार है और संभावना जाहिर की जा रही है कि दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी 2024 की शुरुआत में ही इसे बाजार में उतार सकती है. हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आइए, इस कार के बारे में जानते हैं.


नई महिंद्रा बोलेरो का डिजाइन

एक अपडेट से पता चला कि नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी (new mahindra bolero suv) के लुक और डिजाइन में अहम बदलाव होने की उम्मीद है. संभावना यह भी जाहिर की जा रही है कि नई डिजाइन वाली नई महिंद्रा बोलेरो फ्रंट ग्रिल, नए बोनट और आकर्षक बंपर के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी. कुल मिलाकर यह एसयूवी दमदार लुक के साथ धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है, जो टोयोटा इनोवा की कारों को मात देने के लिए तैयार है.

नई महिंद्रा बोलेरो का इंजन और माइलेज

नई महिंद्रा बोलेरो (new mahindra bolero suv) 1.5-लीटर डीजल इंजन से लैस हो सकती है, जो 75 बीएचपी पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. अब इसके माइलेज की बात करें, तो इसके 20 किमी प्रति लीटर तक चलने की उम्मीद है.


नई महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स

नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी (new mahindra bolero suv) में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलेस कनेक्टिविटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और एक स्पेयर व्हील कैप जैसे फीचर्स होने की संभावना है.

नई महिंद्रा बोलेरो की कीमत

भारत के एक्स-शोरूम में नई महिंद्रा बोलेरो (new mahindra bolero suv) एसयूवी की कीमत 9.80 लाख रुपये से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये तक जाने की उम्मीद है. हालांकि, बाजार में आने के बाद इसमें बदलाव भी किया जा सकता है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं दी गई है, लेकिन संभावना है कि इस नई बोलेरो एसयूवी (New Bolero SUV) को 2024 की शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है और बाजार में इसका मुकाबला टोयोटा कारों से हो सकता है.