News hindi tv

Mama Bhanji : सगी भांजी के साथ मामा ने जबरदस्ती बनाएं संबंध, फिर भेजा उसके पिता को वीडियों

गुजरात के सूरत में एक युवती ने अपने मामा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि मामा ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए और फिर वीडियो उसके पिता के पास भेज दिया। जानिये पूरा मामला- 
 
 | 
Mama Bhanji : सगी भांजी के साथ मामा ने जबरदस्ती बनाएं संबंध, फिर भेजा उसके पिता को वीडियों

NEWS HINDI TV, DELHI : गुजरात के सूरत में एक 25 साल की महिला ने अपने मामा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि उसके मामा ने उसके साथ संबंध बनाए और उसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो उन्होंने उसके पापा को भेजा। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवती ने बताया कि वह सौराष्ट्र की रहने वाली है। वह सूरत के पूना इलाके में रहती है। वह साड़ियों में पीको-फॉल और कढ़ाई का काम करके जीवन यापन करती है। उसके मामा (30) उसके घर आया करते थे।

जबरन बनाए संबंध

युवती ने बताया कि उसके मामा ने उससे कहा कि वह उन्हें मामा न कहा करे। उन्होंने कहा कि वह उसे मामा की तरह नहीं देखता है। उसने एक साल पहले उसके साथ जबरन संबंध बनाए। वह उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक महीने बाद उसने एक वीडियो बना लिया।
 

शादी के बाद भी संबंध बनाने का डाला दबाव

तीन महीने के बाद युवती के घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और ढूंढा। वे लोग शादी की तैयारी कर रहे थे। यह बात जब युवती के मामा को पता चली तो उन्होंने उससे कहा कि वह शादी कहीं भी करे लेकिन उसे उनके साथ संबंध बनाने होंगे। उन्होंने उसके ऊपर दबाव बनाया। युवती ने शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया।
 

रिश्तेदारों को भेजा वीडियो


गुस्साए युवती के मामा ने उसके पिता के मोबाइल पर दोनों के शारीरिक संबंध बनाने वाला वीडियो भेज दिया। पिता के अलावा उसने यह वीडियो युवती के समुदाय के कई लोगों को भेजा। परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।