News hindi tv

Maruti Suzuki की इस पर साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद डालें, माइलेज में भी सबकी बाप

मारूति सुजुकी की करें लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। अगर आप नए साल पर नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो अब मारूति सबसे ज्यादा बिकने वाली कार पर भारी डिस्काउंट दे रही है। आइए जरा विस्तार से इस डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स जानते हैं।

 | 
Maruti Suzuki की इस पर साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद डालें, माइलेज में भी सबकी बाप

NEWS HINDI TV, DELHI : भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। मारुति बलेनो साल के अंत दिसंबर 2023 में भारी छूट के साथ बिक्री पर है। मारुति सुजुकी की बलेनो 6.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक इस प्रीमियम हैचबैक पर 42,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस भी शामिल हैं, जो 31 दिसंबर 2023 तक वैलिड है। आइए जरा विस्तार से इस डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स जानते हैं।

बलेनो पर डिस्काउंट ऑफर

बलेनो पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें, तो इसके मैनुअल और ऑटोमैटिक वैरिएंट पर अधिकतम 42,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 25,000 रुपये तक की नकद छूट शामिल है। इसके अलावा कंपनी इस पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी ऑफर कर रही है। दूसरी ओर समान एक्सचेंज और कॉर्पोरेट ऑफर के अलावा इसके सीएनजी वैरिएंट पर केवल 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

इंजन पावरट्रेन

इसके इंजन पावरट्रेन की बात करें तो बलेनो 1.2-लीटर एनए पेट्रोल इंजन से सुसज्जित है जो पांच-स्पीड मैनुअल और एक एएमटी इकाई से जुड़ा है। यह मोटर BS6 2.0-अनुपालक है और 88bhp और 113Nm का पीक टॉर्क पैदा करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, डेल्टा और ज़ेटा वेरिएंट में मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कंपनी-फिटेड सीएनजी किट विकल्प भी हो सकता है।