News hindi tv

50 हजार में मिल रही है Maruti Suzuki की ये धाकड़ कार, फीचर्स देखकर हो जाओंगे हैरान

Maruti Suzuki Car : अगर आप भी मारुति की नई कार लेने का विचार बना रहे है तो आज हम आपके लिए लेकर आए Maruti Suzuki की कार जो आपको सिर्फ 50 हजार रुपये में घर आ जाएगी आइए नीचे खबर में जानते है इस कार की माइलेज और फीचर्स......

 | 
50 हजार में मिल रही है Maruti Suzuki की ये धाकड़ कार, फीचर्स देखकर हो जाओंगे हैरान

NEWS HINDI TV, DELHI : मारुति सुजुकी(Maruti Suzuki ) ने अपनी फ्रोंक्स एसयूवी लॉन्च की है. यह कम कीमत में बढ़िया डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के कारण बहुत लोकप्रिय हो रही है और इसकी खूब बिक्री भी हो रही है. ऐसे में यदि आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसके लिए डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल्स ले कर आए हैं(auto news). 

 

 

Maruti Fronx Price....

 

 

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की एक्स शोरूम कीमत 7,46,500 रुपये से शुरू होती है और दिल्ली में इस वेरिएंट की ऑन रोड कीमत 8,37,667 रुपये है. यदि आप इसे कैश पेमेंट करके खरीदते हैं तो आपको 8.37 लाख रुपये का पेमेंट करना पड़ेगा. 

Maruti Fronx Finance and EMI Plans.....

यदि आप इसे फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इसे घर ले जा सकते हैं. एक ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के अनुसार, 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करने के बाद आपको बाकी 7,87,661 रुपये का लोन लेना होगा,

जिस पर आपको करीब 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर का भुगतान करना होगा. यह लोन प्लान 5 साल की अवधि के लिए निर्धारित होगा, जिसके लिए आपको हर महीने 16,658 रुपये की ईएमआई देनी होगी. 


Maruti Fronx Engine and Mileage......


अब फ्रोंक्स के लिए डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल की जानकारी के बाद आपको इसके इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेना चाहिए. मारुति सुजुकी फ्रोंक्स में एक 1.2L 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है.

यह 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की पावर और 113 एनएम टॉर्क आऊटपुट प्रोड्यूस करता है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स मिलता है. इसमें 21.79 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज मिलने का दावा किया जाता है.