News hindi tv

Ajab Gajab News : तीसरी शादी करना चाहती है 12 बच्चों की मां, ढूंढ रही 10 बच्चों का पिता, बताई ये वजह

Viral news : दुनियाभर में बढ़ती आबादी को रोकने के लिए 'छोटा परिवार- सुखी परिवार' जैसे स्लोगन दिए जा रहे हैं. साथ ही महंगाई के चलते कई लोग खुद भी दो बच्चों से अधिक नहीं चाह रहे हैं. लेकिन न्यूयॉर्क की एक महिला को मानो घर में बच्चों की संख्या से संतुष्ट ही नहीं. 12 बच्चों की सिंगल मां को एक दर्जन बच्चे भी कम ही लगते हैं. अब ये एक और शादी करना चाहती है और ऐसा शख्श ढूंढ रही है जिसके 10 बच्चे हों। आइए नीचे खबर में जाने इसका कारण -
 | 
Ajab Gajab News : तीसरी शादी करना चाहती है 12 बच्चों की मां, ढूंढ रही 10 बच्चों का पिता, बताई ये वजह 

NEWS HINDI TV, DELHI : एक पुरानी कहावत है- छोटा परिवार, सुखी परिवार। लेकिन, यहां मामला थोड़ा अलग है। एक दर्जन बच्चों की मां तीसरी शादी की प्लानिंग कर रही है। वह कहती हैं कि 12 बच्चे काफी नहीं हैं, वह और बच्चे चाहती हैं। इसलिए वह ऐसे शख्स को शादी के लिए ढूंढ रही हैं, जो पहले से 10 बच्चों का पिता हो। महिला का कहना है कि वह जब 14 साल की थी तो पहली बार मां बनी थी। उनका यह भी कहना है कि वह उन महिलाओं से जलती हैं, जिनके उनसे ज्यादा बच्चे हैं।

 

 

 

 

इस महिला का नाम वेरोनिका मेरिट है। वेरोनिका दो शादियां कर चुकी हैं और उनसे उन्हें 12 बच्चे हैं। फिलहाल सिंगर मदर वेरोनिका को तीसरे जीवनसाथी की तलाश है। कहती हैं कि वह उन पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं जिनसे कई बच्चे हैं। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, उनके दिमाग में हमेशा अपने परिवार का विस्तार करने की इच्छा रहती है। क्योंकि वह ज्यादा बच्चों वाली अन्य माताओं की बराबरी करना चाहती है।


12 बच्चों की सिंगर मदर वेरोनिका मेरिट ने हाल ही में दस बच्चों वाले व्यक्ति से शादी करने की इच्छा व्यक्त की है। वेरोनिका बताती हैं कि वह जब 14 साल की थी जब वह पहली बार गर्भवती हुई थी। 37 साल की हो चुकी वेरोनिका 2021 में अपने दूसरे पति से अलग हो गई थी। वेरोनिका ने निश्चय किया है कि तब तक तीसरी शादी नहीं करेंगी, जब तक उन्हें ऐसा जीवनसाथी न मिल जाए, जिसके कम से कम 10 बच्चे हों।


मीडिया से बात करते हुए वेरोनिका ने कहा, "मैं और मेरे बच्चे चाहते हैं। इसलिए मैं तीसरे पति की तलाश करूंगी लेकिन मैं ऐसा पति चाहती हूं जिसके पहले से ही बच्चे हों वो भी कम से कम 10।" उन्होंने आगे कहा, “अगर मुझे अपने दस बच्चों वाला एक पिता मिल जाए, तो हम अपना खुद का विशाल परिवार बना सकते हैं जो एकदम सही होगा। ईमानदारी से कहूँ तो मैं इससे रोमांचित हो जाऊंगी।”


बड़े परिवारों से जलन -


वेरोनिका मेरिट का मानना ​​है कि वह ब्रिटेन के सबसे बड़े परिवार, रेडफोर्ड परिवार के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहती हैं। सू रेडफोर्ड ने 22 बच्चों को जन्म दिया है। वेरोनिका का कहना है कि वह रेडफोर्ड जैसे परिवारों से ईर्ष्या करती है और उम्मीद करती है कि उसके और भी अधिक बच्चे होंगे।

एक साथ 11 बच्चे पैदा करने की चाहत -


वह कहती हैं कि बच्चे पैदा करना लगभग एक लत की तरह है। उनके मुताबिक अगर यह संभव हुआ तो उन्हें एक साथ 11 बच्चों को जन्म देने में कोई आपत्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा, “अगर मैं एक साथ 11 बच्चों को जन्म दूं और मुझे यह पता चले कि वे सभी सलामत होंगे तो ऐसा करने से बिल्कुल नहीं हिचकूंची। मुझे इसकी परवाह नहीं कि इसके बाद मेरे शरीर के साथ क्या होगा।”

गौरतलब है कि वेरोनिका मेरिट विक्टोरिया, एंड्रयू, एडम, मारा, डैश, डार्ला, मार्वलस, मार्ताल्या, अमेलिया, डेलिलाह, डोनोवन और मोडी की मां हैं।