News hindi tv

सिर्फ 6 हजार में मिल रहा है Motorola धाकड़ स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

Motorola SmartPhone : अगर आप भी सस्ता और ज्यादा फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए जरुरी है क्योकि Motorola का ये स्मार्टफोन मिल रहा है 6 हजार रुपये में 4GB RAM और 128GB storage आइए नीचे खबर में जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स.....

 | 
सिर्फ 6 हजार में मिल रहा है Motorola धाकड़ स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI : हम आपको मोटोरोला (Motorola) के एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो धाकड़ फीचर्स के साथ आता है। सबसे अच्छी बात यह है कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को लेकर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप इस स्मार्टफोन 799 रुपये में खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन Motorola E13 है (Motorola SmartPhone).

Motorola E13 Discount Offer.....

फ्लिपकार्ट पर Moto E13 स्मार्टफोन 9,999 रुपये में उपलब्ध है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 4,000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये रह जाएगी।

इस पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। इसका फायदा उठाकर आप कीमत को कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

इसके आलावा एक्सचेंज ऑफर का फायदा दिया जा रहा है। इसके तहत करीब 5,200 रुपये का फायदा दिया जा रहा है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।


Moto E13 Features and Specifications......


Moto E13 स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले दिया है। इसमें फोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलता है। जो काफी अच्छे मैटेरियल से बनाया गया है।

कंपनी का ये बजट वाला फोन है, लेकिन देखने में काफी अच्छा लगता है। मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन में प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज की बार करें तो यह स्मार्टफोन यूनिसोक टाइगर T606 SoC द्वारा संचालित होगा।

फोन के चारों कॉर्नर्स में पतले बेजल्स मिलते हैं। इस फोन  में 4 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। हालांकि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट भी मिलता है, जिससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto E13 Camera......

इस स्मार्टफोन में में कैमरे सेटअप की बात करें तो Moto E13 का डिजाइन पिछले मॉडल की तरह है। फोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर है। वहीं दूसरे रिंग में फ्लैश है। वहीं सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा है।

Moto E13 Battery.......

Moto E13 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिली है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्सन में डुअल सिम स्लॉट दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट भी है, जिससे यूजर 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिलता है।