News hindi tv

पहली बार इतना सस्ता हुआ Motorola का ये फोन, सेल आज से शुरू

अगर आप सस्ते फोन की तलाश में है तो अब आपकी तलाश खत्म हुई आज हम आपके लिए लेकर आए है Motorola का यें सबसे सस्ता स्मार्टफोन आइए नीचे खबर में जानते है इस फोन के बारे में -
 | 
पहली बार इतना सस्ता हुआ Motorola का ये फोन, सेल आज से शुरू

NEWS HINDI TV, DELHI : इस साल की शुरुआत में Motorola ने भारत में E13 मॉडल को लॉन्च किया था। यह डिवाइस एक बजट स्मार्टफोन है जो दो स्टोरेज कन्फ़िगरेशंस में आया था। लेकिन अब कंपनी ने इसका एक बिल्कुल नया वेरिएंट पेश किया है जो पहले से अधिक रैम और इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है।

 

आधे रेट में मिल रही है Maruti की ये 7 सीटर कार, देखें फीचर्स


Moto E13 8GB + 128GB कीमत और उपलब्धता 


Moto E13 का नया 8GB रैम और 128GB कन्फ़िगरेशन समान रंगों में उपलब्ध है जिनके नाम कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट हैं। इस वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है और यह आज से सेल में जाएगा।


 

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग रिटेल स्टोर्स, जैसे My Jio और यहाँ तक कि Jio Mart Digital से भी खरीदा जा सकता है। इस नए वेरिएंट की खरीद के साथ मोटोरोला 2500 रुपए तक के डिस्काउंट बेनेफिट भी पेश कर रहा है।


 Moto E13: स्पेसिफिकेशन्स 


Moto E13 की खसियतों के बारे में बात करें तो यह हैंडसेट 6.5-इंच  LCD पैनल के साथ आता है जिसमें HD+ रिज़ॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिलता है। फोन के अंदर Unisoc T606 प्रोसेसर दिया है

जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड स्लॉट के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर चलता है और इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट भी मिल रहा है। 

Moto E13 के बैक पर 13-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और सामने की तरफ 5-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh बैटरी लगाई गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन के अन्य जरूरी फीचर्स में 3.5mm हेडफोन जैक, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और IP52 स्प्लैश रेसिस्टेंस रेटिंग शामिल है।