News hindi tv

MP news : ऑनलाइन हुआ प्यार तो सब छोड कर प्रेमी के घर पहुंची 2 बच्चों की माँ, फिर हुआ ये

Extramarital affair : आज कल जबसे लोग ऑनलाइन रहना शुरू हुए हैं तबसे हमारे सामने ऐसी घटनाये आती है जिनके ऊपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।  MP में भी कुछ ऐसा ही हुआ, यहां एक महिला को ऑनलाइन ही एक लेक से प्यार हो गया तो वो सब छोड़ छाड़ कर उसके घर आ पहुंची, हैरानी की बात तो यह है की महिला 2 बच्चों की माँ  है।  आइये जानते हैं पूरा मामला 
 | 
extramarital affair

News Hindi TV, Delhi : सचिन और सीमा हैदर जैसी एक और कहानी सामने आई है. 17 साल के लड़के को ऑनलाइन (online love) गेम खेलते-खेलते एक महिला से प्यार हो गया. 2 साल से दोनों के बीच ऑनलाइन बात हो रही थी. दो दिन पहले महिला अपने दो साल के बेटे के साथ प्रेमी युवक के घर पहुंच गई. इससे पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई. गांव वाले सन्न रह गए. महिला उत्तराखंड की रहने वाली है, बेटा उसके साथ था. मामला पुलिस तक भी पहुंच गया.

Suhagrat से अगले ही दिन दुल्हन ने बच्चे को दिया जन्म, दूल्हे ने इस बात से किया इंकार

मध्य प्रदेश (MP news) के सीधी जिले से एक अजीबोगरीब मामला निकाल सामने आया है. जहां ऑनलाइन फ्री फायर (free fire game) गेम खेलते-खेलते एक नाबालिक युवक को एक बच्चे की मां से प्यार (extramarital affair) हो गया. मामले का खुलासा तब हुआ जब उत्तराखंड से चलकर महिला अपने बच्चे के साथ प्रेमी युवक के घर आ पहुंची, युवक के परिवार जन सहित गांव में सनसनी फैल गई. गांव वालों ने नाबालिग प्रेमी और प्रेमिका महिला को समझा बुझाकर वापस भेज दिया है. इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) ने कहा कि फिलहाल मामले को सुलझा लिया गया है.

दो साल से चल रही थी बात

ऑनलाइन गेम (online game) खेलने वाले बच्चे की उम्र सिर्फ 17 साल है. करीब 2 साल की उसकी बात ऑनलाइन इस महिला से हो रही है. नाबालिग होने की वजह से उसका नाम हम नहीं खोल रहे हैं. इस बच्चे के घर सोमवार को भारी भीड़ जमा हो गई. गांव में जहां हड़कंप मच गया. नाबालिग युवक और साथ में बच्चा लेकर आई महिला को सिहावल पुलिस ने पूछताछ के लिए चौकी में बुलवाया. दोनों से बयान लेने के बाद समझाया गया और 18 फरवरी की सुबह महिला गांव से चली गई.

Suhagrat से अगले ही दिन दुल्हन ने बच्चे को दिया जन्म, दूल्हे ने इस बात से किया इंकार


बहरहाल सीधी जिले में भी सीमा सचिन जैसे ही प्रेम कहानी (love story) निकलकर सामने आई है ऐसे में प्रेमी युवक की उम्र कम होने की वजह से वह अपने प्रेमिका को साथ में नहीं रख सका. इस घटना की चर्चा पूरे शहर में चल रही है. पुलिस ने लोगों से उस लड़के और महिला की पहचान गोपनीय रखने की अपील की है.