News hindi tv

My Story : 28 साल के दामाद पर दिल हार गई सास, बहाने से बुलाया घर और किया ये काम

My Story : दामाद को अपनी ससुराल जाना भारी पड़ गया। दामाद के साथ वो हुआ जिसके बारे में उसने सोचा नहीं था और अब इसकी सजा दामाद को भुगतनी पड़ रही है।

 | 
My Story : 28 साल के दामाद पर दिल हार गई सास, बहाने से बुलाया घर और किया ये काम

NEWS HINDI TV, DELHI : मेरा नाम रोहन है औ मेरी उम्र 28 साल है।  मेरी पत्नी का नाम डिंपल है। एक साल पहले ही हामरी शादी हुई है। हम दोनों ने लव मैरिज की थी। स्कूल टाइम से ही हमारी दोस्ती थी, हम दोनों साथ ही पढ़ें और फिर एक दूसरे से प्यार हो गया और घर वालों की सहमति से शादी कर ली। मेरी पत्नी मुझे बहुत प्यार करती है और मैं भी उसे प्यार करता हूं, लेकिन मेरे से एक गलत काम हो गया है और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे ये पत्नी को अपने मन की बात बताऊं।  
मैंने आज तक किसी दूसरी महिला के बारे में सोचा तक नहीं था। मैं बताना चाहूंगा कि मेरे ससुर नहीं है। मेरी सास का कई साल पहले तलाक हो चुका है। शादी से पहले भी मैं अक्सर उनसे मिलता रहा हूं। हमारी शादी की बात करने के लिए मैं खुद अपनी सास से मिला था और उन्हें बताया था कि मैं और डिंपल एक दूसरे से प्यार करते हैं और हम शादी करना चाहते हैं। इस पर वो मान गई थी। शादी के बाद भी मैं कई कई दिन अपनी ससुराल रूका हूं। अक्सर सास हम दोनों को बुला लिया करती थी, लेकिन जो पिछले हफ्ते मेरे साथ हुआ मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं था।


सास ने बुलाया घर

बीते सप्ताह मेरी पत्नी ने मुझे कहा कि मम्मी ने हमें बुलाया है शायद उन्हें कुछ काम है। आप ऑफिस से जल्दी आ जाना । हम शाम को मेरी सास के घर चले गए। उस दिन डिंपल की थोड़ी तबीयत खराब थी। हमें  वहां करीब 7-8 बजे पहुंचे थे। वहां जाकर थोड़ी देर हम साथ में बैठे और फिर डिंपल ने कहा मेरी तबीयत खराब है मुझे रेस्ट करना है। 


ये कहकर डिंपल अपने रूम में चली जाती है। इसके बाद मैं और मेरी सास वहां बैठे रहे। हम दोनों ने घंटे भर एक दूसरे से बातचीत की होगी। 


 


जब हम दोनों के बीच बने संबंध

इसके बाद मैंने सास को कहा कि मैं सोने जा रहा हूं। मेरी सास ने कहा कि ऊपर का AC खराब है तो तुम नीचे ही सो जाओ। इसलिए मैं नीचे वाले रूम में चला गया। मैं रूम में लेट कर टीवी देख रहा था। करीब आधे घंटे बाद मेरी सास मेरे कमरे में आती है। मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया। 

वो नाइट ड्रेस में थी और आते ही उन्होंने अंदर से रूम लॉक कर दिया और अंदर आ गई। वो काफी खूबसुरत लग रही थी। हम दोनों एक दूसरे की आंखों में देख रहे थे, इस दौरान उन्होंने किस किया और उस रात हम दोनों के बीच संबंध बने।  


रात को सारी रात वो मेरे साथ में ही थी। अगले दिन सुबह होते ही मैंने मेरी पत्नी डिंपल को चलने के लिए कहा और हम सुबह सुबह ही वापस आ गए। इसके बाद से मुझे बहुत गलत लग रहा है। मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं। लेकिन मेरे से ये गलती हो गई है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं। 


 


एक्सपर्ट का कहना

रिलेशनशिप एक्सपर्ट पूजा बिंद्रा का कहना है कि रिश्ते हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। विशेष रूप से पति-पत्नी का रिश्ता। ये एक ऐसा बंधन है, जिसमें बंधने के बाद न केवल हम एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी साझा करते हैं बल्कि इसमें शामिल होने वाली भावनाओं का भी बहुत महत्व होता है।  ऐसा इसलिए क्योंकि ये रिश्ता पूरी तरह विश्वास पर टिका होता है, जो दो लोगों को एक साथ लाता है। 

ऐसे में जब किसी को अपने साथी से धोखा मिलता है, तो वो न केवल खुद को ठगा हुआ महसूस करता है बल्कि उसका दोबारा से अपने पार्टनर पर विश्वास करना आसान नहीं होता। मैं आपको कहना चाहूंगी की अब आपके पास रिश्ता ठीक करने का एक ही तरीका है। आप अपनी सास से दूर रहें।