News hindi tv

My Story : शादीशुदा महिला ने 20 साल के लड़के से बनाए Relation, फिर पति ने भी दिया धोखा

My Story : 34 साल की प्रभा ने बताया कि कैसे एक छोटी सी गलती ने उसकी शादीशुदा जिंदगी बदल दी।  इतना ही उसके पति ने जिस तरह इस अफेयर का बदला लिया है वो बहुत हैरान करने वाला है। आइये जानते है पूरा मामला।
 
 | 
My Story : शादीशुदा महिला ने 20 साल के लड़के से बनाए Relation, फिर पति ने भी दिया धोखा 

NEWS HINDI TV, DELHI : महिला ने बताया कि 8 साल पहले उसकी शादी अनिल से हुई थी। महिला का कहना है बच्चा होने के बाद से ही उनकी शादीशुदा में से प्यार खत्म हो गया था।  
महिला आगे कहती है कि इन सबकी बीच मैं अपनी एक बेस्ट फ्रेंड के जरिए एक लड़के से मिली, जिसका नाम आदित्य था। उसकी उम्र 20 या  22 साल होगी। इस तरह से धीरे-धीरे हमारा अफेयर शुरू हो गया। उस लड़के से रिलेशन में मैं सालों बाद मैं बहुत खुश और खुद को आजाद महसूस कर रही थी।  

 

 


हमारे बीच ऐसे बने रिश्ते

मैं और आदित्य बाहर मिलने लगे।  संबंध बनाने के लिए हम अक्सर होटल में रूका करते थे। मैं उसके साथ कई बार पूरी पूरी रात उसके अपार्टमेंट में भी रही हूं। हम दोनों की जरूरतें पूरी हो रही थी।  महिला ने बताया कि मुझे अक्सर अपने पति बारे में सोचकर गलत तो लगता था लेकिन फिर मैं खुद को समझा लेती थी कि जब हम दोनों एक-दूसरे को प्यार ही नहीं करते तो  फिर मुझे इतना सोचना भी क्यों है।   पति के लिए मैं बस उसके बच्चे की मां थी। मुझे पति की जगह वो प्यार और देखभाल मुझे आदित्य से मिल रहा था।   

मैंने पति को बताई सारी बात

हालांकि महिला को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो गया। उसने बताया कि आदित्य के साथ अफेयर करना उसकी सबसे बड़ी गलती थी।  महिला ने आगे बताया कि  रिश्ते के 6 महीने गुजर जाने के बाद आदित्य ने एक दूसरी लड़की के लिए मुझे धोखा दे दिया।  इसके बाद तो मैं पूरी तरह टूट गई थी।  मैं इतनी ज्यादा परेशान हो गई थी कि मैंने अपने पति को सारी बात बता दी।  


 

एकदम बदल गया मेरे बेस्ट फ्रेंड का व्यवहार

मेरे अफेयर के बारे में जानकर पति को बहुत दुख हुआ। मैं उससे बार-बार माफी मांग रही थी। उसने भी इस बात को स्वीकार किया कि वो मुझ पर उतना ध्यान नहीं दे पा रहा था जिसकी वजह से ये सब हुआ है। हम मैरिज काउंसलर से मिले और धीरे-धीरे हमारे रिश्ते में सुधार आने लगा।  


मैं अपने ब्रेकअप से उबरने लगी थी और मुझे यकीन हो गया था कि पति ने मुझे माफ कर दिया है। इन सारी चीजों के दौरान मेरी बेस्ट फ्रेंड ने भी मेरा साथ दिया। मैं अपने सारे राज़ उससे शेयर करती थी पर मुझे कभी ये नहीं पता चला कि मेरा पति भी अपनी सारी बातें मेरी फ्रेंड को बताता था।  धीरे धीरे उसने मेरे साथ बातचीत भी कम कर दी। उसने मेरे फोन और मैसेज का जवाब देना भी बंद कर दिया था।  इस सब से मुझे लगा वो अपनी जिंदगी से मुझे दूर रखना चाहती है।   


मेरी फ्रेंड और मेरे पति ने मुझे दिया धोखा

इसके कुछ दिन बाद अचानक मेरे पति ने कहा कि वो मुझे तलाक देना चाहता है वो इस रिश्ते में नहीं रहना चाहता।  ये सुनकर मुझे बहुत झटका लगा क्योंकि मुझे लग रहा था कि अब हमारे बीच सबकुछ ठीक हो गया है।  इसके बाद जो कहा वो सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। 


पति ने कहा कि वो और मेरी बेस्ट फ्रेंड एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अब एकसाथ रहना  चाहते हैं।  उसने कहा कि उसने जो भी मेरे साथ किया मैं उसकी हकदार हूं क्योंकि मैंने भी उसे धोखा दिया था।  मुझे इस बात का एहसास हुआ कि इतने सालों के बाद भी वो मेरे अफेयर को भूल नहीं पाया है और धोखा मिलने का बदला वो मुझे धोखा देकर ले रहा है।  


मुझे इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि कि मेरा पति मेरी फ्रेंड से प्यार करता है।  महिला ने आगे बताया कि मुझे यकीन है कि वो दोनों लंबे समय तक साथ नहीं रहेंगे और मेरा पति जल्द मेरे पास वापस आ जाएगा।  मैं तब तक उसका इंतजार करूंगी जब उसे मेरे प्यार का एहसास न हो जाए ।