News hindi tv

My Story : अध्यापक ने स्टूडेंट की मां के साथ बनाएं संबंध, मामला पहुंचा कोर्ट

एक अध्यापक ने स्टूडेंट की मां के साथ संबंध बना लिए। महिला ने टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ये भी बताया जा रहा है की मास्टर को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। 
 
 | 
My Story : अध्यापक ने स्टूडेंट की मां के साथ बनाएं संबंध, मामला पहुंचा कोर्ट

NEWS HINDI TV, DELHI : एक अध्यापक ने अपने ही विद्यार्थी की मां से संबंध बना लिए मामला जानकर आप भी हैरान रह जाओगे जब यह मामला पुलिस थाने पहुंचा तक कोर्ट ने इसपर फैसला सुनाया बताया जा रहा है। कि टीचर 2 महीने से फरार चल रहा है उसकी बार-बार अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी बताया जा रहा है कि टीचर को झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही थी।

सलिए बार-बार जमानत की याचिका दायर करा थालेकिन एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज पूनम आर.जोशी की कोर्ट ने आरोपी की जमानत अर्जी को पूरी तरह नकार दिया है। आरोपी ने ई-मेल के जरिए जमानत अर्जी दायर की थी।

देखकर पब्लिक ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखें आप भी वीडियो आरोपी ने जमानत याचिका में कहा था पर उसे झूठे केस में फसाया जा है. इसलिए उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए जमानत दिए जाने की मांग की थी, लेकिन जज ने आरोपी की दलीलों को नहीं माना।

वहीं, शिकायत कर्ता पक्ष के वकील तरमिंदर सिंह का कहना है कि आरोपी ने पीड़ित महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ जबर्दस्ती की और नाजायज संबध बनाये है।
एडवोकेट तरमिंदर ने कहा कि आरोपी पीड़ित महिला को धमकाता था कि अगर वह उसकी शिकायत करेगी तो वह उसके बच्चे का करियर खराब कर देगा।  ये था पूरा मामला दो महीने पुलिस के पास इस संबंध में एक शिकायत आई थी।

पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पति का आरोप था कि आरोपी ने कई बार उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाए।
वह उसकी पत्नी को ब्लैकमेल करता था। इस वजह से उसकी पत्नी डिप्रेशन में रहने लग गई थी। शिकायत में बताया कि जब उन्होंने आरोपी से बात करने की कोशिश की तो वह अपने घर को ताला लगाकर फरार हो गया। इसके बाद वे पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे।