News hindi tv

आधे रेट में त्योहार पर मिल रहा नया 32 इंच वाला Smart LED Tv, घर को बना देगा सिनेमा हॉल

Smart LED TV : अगर आप भी नया टीवी खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दे कि त्योहारी सीजन पर अमेजन काफी अच्छे ऑफर देने वाला है जहां आपको ये 32 इंच वाला Smart LED भी आधे रेट में मिल सकता है। आइये जानते है पूरी जानकारी खबर मे- 

 | 
आधे रेट में त्योहार पर मिल रहा नया 32 इंच वाला Smart LED Tv, घर को बना देगा सिनेमा हॉल

NEWS HINDI TV, DELHI : 32 inch Led Tv के चुनिंदा और खास ऑफर्स को जानकर आपको भी थोड़ी हैरानी जरूर होगी। Redmi, Samsung और LG जैसे ब्रैंड्स की इन टीवी के दाम में 50% से भी ज्यादा तक की कमी आ गई है। 8 अक्टूबर से शुरू होने जा रही Amazon Great Indian Festival में आप इन स्मार्ट टीवी को बंपर छूट पर तो खरीद ही सकते है लेकिन उसके पहले भी कई सारे दमदार ऑफर्स की बहार आ चुकी है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। यहां आपको हम ऐसी टीवी की लिस्ट (tv list in hindi) दे रहे हैं, जो कस्टमर्स के द्वारा खूब डिमांड में रहती है और लोग इसे जमकर खरीदते भी हैं।

इनकी स्क्रीन क्वालिटी, रैम, प्रोसेसर सहित तमाम फीचर्स और ऑफर्स की जानकारी हम यहां पर आपको बता रहे हैं, जिसका फायदा उठाकर आप इन्हें तुरंत खरीदना चाहेंगे।

Redmi 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV :


32 इंच की यह स्मार्ट टीवी आपको एचडी व्यू का एक्सपीरियंस देगी, जिसे आप जरूर खरीदना चाहेंगे। इसके फीचर्स इतने शानदार और दमदार हैं कि महंगे से महंगे ब्रैंड की टीवी भी इसके आगे फीकी पड़ जाती हैं। इस टीवी में एचडी रेडी डिस्प्ले और ड्यूल बैंड वाई-फाई, गूगल असिस्टेंस और 20 वाट का डॉल्बी साउंड देने वाला स्पीकर भी मिल रहा है। इस टीवी पर अभी 58% तक की छूट दी जा रही है।


TCL 80.04 cm (32 inches) HD Ready Smart Android LED TV :


32 इंच में आ रही यह बेजेललेस डिजाईन वाली Smart LED TV एचडी रेडी विजुअल के साथ आएगी। यह एंड्राइड टीवी है और माइक्रो डिमिंग जैसे शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें आप कई सारे ओटीटी प्लैटफॉर्म एप्स को एक्सेस कर पाएंगे। S सीरीज की यह स्मार्ट टीवी एक स्मार्ट रिमोट के साथ आ रही है, जिस पर गूगल असिस्टेंस और हॉट कीट बटन भी दिए गए हैं।


LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV :


32 Inch Led TV का यह विकल्प लो बजट में बेस्ट है और इस टीवी को आप अभी 52% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। 4.3 स्टार की रेटिंग वाली इस टीवी में 12 से भी ज्यादा ओटीटी प्लैटफॉर्म को एक्सेस कर पाएंगे। इस टीवी को घर के बेडरूम और हॉल में आराम से फिट किया जा सकता है। इसमें डेडीकेटेड सोर्स बटन और क्विक की एक्सेस बटन भी हैं।

Samsung 80 cm (32 Inches) Series HD Ready LED Smart TV :

Samsung 32 Inch TV में वाई-फाई का सपोर्ट मिल जाता है। इसकी मदद से आप किसी भी ओटीटी प्लैटफॉर्म के कंटेंट को टीवी पर आसानी से देख सकते हैं। इस रिमोट में हॉट की बटन है, जो क्विक एक्सेस के लिए बेस्ट है। इस टीवी में स्मार्ट ब्राउजर, कंटेंट गाइड भी है। दमदार साउंड आउटपुट के लिए इस स्पीकर में 20 वाट का स्पीकर भी मिल रहा है।


OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready LED Smart Android TV :

क्रोमकास्ट बिल्टइन फीचर के साथ मिल रही यह Oneplus Smart tv 20 वाट स्पीकर और डॉल्बी साउंड के साथ आ रही है। इस टीवी में 64 बिट प्रोसेसर भी है, जो इसे शानदार बना देता है। बिल्टइन वाई-फाई के साथ मिल रहे HD Ready Smart TV पर आपको ब्रैंड वारंटी भी साथ दी जा रही है। क्विक एक्सेस के लिए इस टीवी में हॉट की बटन भी मौजूद है।