News hindi tv

Night Out : इन जगहों पर नाइट आउट के लिए दूर - दूर से आते हैं लेाग, रात 10 बजे के बाद बेहद रंगीन हो जाता हैं माहौल

Best Night Out places in India : अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ नाइटलाइफ का मजा लेना चाहते हैं। तो आज हम आपको ऐसे शहरों की नाइटलाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी रंगीन नाइटलाइफ के लिए काफी मशहूर हैं। और इन जगहों पर नाइट आउट के लिए दूर - दूर से लोग आते हैं। और पूरी रात अपने दोस्तों के रंगीन माहौल का मजा लेते हैं। तो आइए जानते हैं। Night Out के लिए कौन से शहर मशहूर हैं।
 | 
Night Out : इन जगहों पर नाइट आउट के लिए दूर - दूर से आते हैं लेाग, रात 10 बजे के बाद बेहद रंगीन हो जाता हैं माहौल

NEWS HINDI TV, DELHI: आजकल बिजी लाइफस्टाइल के कारण लोगों को अपने लिए काफी कम समय मिल पाता है। वहीं दिन भर की भागदौड़ भरी लाइफ में कई लोगों (Best Night out places in places) को रात में ही असली सुकून मिलता है। ऐसे में ज्यादातर लोग नाइट आउट पर जाना पसंद करते हैं। हालांकि, नाइट लाइफ इन्जॉय करना हर शहर में मुमकिन नहीं हो पाता है। ऐसे में नाइट आउट (Night out places) करने के लिए आप कुछ खास शहरों का रुख कर सकते हैं।

 

दरअसल, रात को बाहर घूमना हर शहर के कल्चर में शुमार नहीं है। मगर वहीं कुछ बड़े शहरों में नाइट आउट करना काफी कॉमन हो गया है। जिसके चलते रात के अंधेरे में इन शहरों की खाक छानना आपके लिए काफी अनोखा (Nightlife places to visit) अनुभव हो सकता है। तो आइए हम आपको बताते हैं नाइट आउट के लिए मशहूर कुछ खास शहरों के बारे में, जहां की सैर कर आप रात का भरपूर (best nightlife spots) लुत्फ उठा सकते हैं।

 

इन शहरों की है बेस्ट नाइट लाइफ:-


 


 

गोवा नाइट ट्रैवलिंग (Goa Nighlife):

देश के फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स में से एक गोवा घूमने का असली मजा रात को ही आता है। गोवा की नाइट लाइफ समूची दुनिया में काफी फेमस है। गोवा की गलियों में दिन से ज्यादा रौनक रात में देखने को (best places in goa for nightlife) मिलती है। यहां आप रात को समुद्र किनारे म्यूजिक इन्जॉय करने से लेकर वाइन और टेस्टी फूड का भी स्वाद (Goa’s best food) चख सकते हैं।

चंडीगढ़ की सैर आपके लिए  बेस्ट लोकेशन (Chandigarh tourist spot):

देश के खूबसूरत शहरों की फेहरिस्त में शुमार चंडीगढ़ नाइट आउट करने के लिए भी बेस्ट जगहों में से एक है। चंडीगढ़ में लेट नाइट पार्टी के साथ-साथ लाउड पंजाबी म्यूजिक पर ठुमके लगाने (Chandigarh nightlife places) का मजा ही अलग है। ऐसे में अगर आप नाइट आउट के शौकीन हैं, तो चंडीगढ़ की सैर आपके लिए यादगार ट्रिप साबित हो सकती है।

दिल्ली में भी कई फेमस डेस्टिनेशन्स:

रात में नाइट आउट करने के लिए राजधानी दिल्ली में भी कई फेमस डेस्टिनेशन्स मौजूद (famous nightout places in Delhi) हैं। दिल्ली की चुनिंदा जगहों पर स्थित पब, क्लब जैसी कई जगहों पर आप जमकर मौज-मस्ती कर सकते हैं। वहीं दिल्ली में कई जगहों पर आप फैमली के साथ भी नाइट आउट का आनंद उठा सकते हैं।

मुंबई में करें इन्जॉय:

मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई में भी नाइट लाइफ बिल्कुल आम बात है। मुंबई की गलियों में दिन से ज्यादा चहल-पहल रात में देखने (Best Mumbai Night Out places) को मिलती है। वहीं रात के अंधेरे में चमचमाती मुंबई में मौजूद अनगिनत पब और रेस्टोरेंट के अलावा बीच पर भी आप दोस्तों और फैमली के साथ नाइट आउट का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं।