News hindi tv

Phone launch : Poco पेश करेगी 2 नए धांसू स्मार्टफोन, स्टाइलिस्ट लुक के साथ Vivo और Oppo को करेगे फेल

Poco X6 series launching today : आज हम आपको बता दें कि पोको कंपनी ने अपने दो नए धांसू फोन को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में अगर आप भी नया फोन खरीदना चाहते है ये मौका आपके लिए बेस्ट है। (Poco Phone News) कंपनी को पूरी उम्मीद है ये दोनों फोन्स वीवो और ओप्पों का कड़ी टक्कर देंगे। ग्राहक फोन्स की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 | 
Phone launch : Poco पेश करेगी 2 नए धांसू स्मार्टफोन, स्टाइलिस्ट लुक के साथ Vivo और Oppo को करेगे फेल 

NEWS HINDI TV, DELHI : अगर आप भी खरीदना चाहते है नया फोन तो आपको बता दें कि पोको जल्द ही अपने दो फोन को पेश करने जा रही है। पोको का नया फोन पोको X6 सीरीज (Poco X6 Series) आज (11 जनवरी) लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस फोन के लॉन्चिंग से पहले फोन के कई फीचर्स पहले ही लीक हो गए हैं. इस फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर अलग से माइक्रोसाइट बनाई गई है ( Poco X6 Series Rate ) और ऐसा बताया गया है कि पहली बार ऐसा होगा जब किसी फोन में मीडियाटेक Dimensity 8300 Ultra होगा. इस फोन की लॉन्चिंग शाम 5:30 बजे होगी। 

 

 

आपको बता दें कि पोको ने X (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट द्वारा कंफर्म कर दिया है कि आने वाले सीरीज़ का (Poco Phone Update) प्रो वेरिएंट भारत का पहला ऐसा फोन होगा जो कि HyperOS स्किन पर बेस्ड एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा. लेकिन स्टैंडर्ड वेरिएंट पोको X6 एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड MIUI आउट ऑफ द बॉक्स पर ही चलेगा।

 

 

12GB रैम और 512GB बिल्ट-इन स्टोरेज

 

आपको बता दें कि इस फोन में हीट मैनेजमेंट के लिए, पोको X6 सीरीज के फोन में स्टेनलेस स्टील 5000mm2 वेपर चैंबर की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा इसके प्रो वेरिएंट में 12GB रैम और 512GB बिल्ट-इन स्टोरेज भी हो सकती है।


 

पोको फोन के लेटस्ट मीडियाटेक डाइमेंशन 


इसके अलावा कंपनी ने पहले ये भी कंफर्म किया है कि पोको X6 प्रो स्मार्टफोन (Poco X6 Pro Smartphone) लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा चिपसेट के साथ आएगा. दूसरी तरफ वेनिला पोको X6 मॉडल (vanilla Poco X6 model) में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC होने की बात सामने आई है।

 

(Specification of poco phone ) पोको के ये फोन वाइल्ड बूस्ट 2.0 गेमिंग ऑप्टिमाइज़ेशन से लैस होंगे. यह नई तकनीक मोबाइल में तेज़ लोडिंग टाइम, स्मूथ गेमप्ले और ज़्यादा सटीक प्रतिक्रियाएं प्रदान करने का दावा करती है।

पोको के फोन के कैमरा 


(Features of poco phone ) इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो दोनों स्मार्टफोन के रियर में OIS-असिस्टेड 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा होगा. वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा।

पोको X6 सीरीज़ के स्पशिफिकेशन 

पोको X6 सीरीज़ ( Poco X6 series Price ) के फोन में 120Hz डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है. कैमरे के तौर पर पोको के इस सीरीज़ के दोनों फोन में OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर हो सकता है. आने वाले फोन इस दमदार फोन में 67W फास्ट चार्जिंग और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।