News hindi tv

Rajasthan : विवाह के बाद दूल्हन से जेठ और ननंदोई ने मनाई सुहागरात

Rajasthan News : लड़की जब शादी कर ससुराल आती है तो उसके कई अरमान होते हैं, सारी उम्र उसको उसी घर में गुजारनी होती है। लेकिन इस लड़की के साथ ऐसा नहीं हुआ, इसे नहीं पता था कि वो जिस घर में शादी करके जा रही है उसे वहां ये दर्द मिलेगा। लड़की ने खुद पूरी घटना बताई है।

 | 
Rajasthan : विवाह के बाद दूल्हन से जेठ और ननंदोई ने मनाई सुहागरात

NEWS HINDI TV, DELHI : अवंतिका (बदला हुआ नाम) शादी के बाद बहुत से सपने लेकर ससुराल पहुंची, लेकिन यहां पहली ही रात जो उसके साथ हुआ उसने उसके सपनों के संसार को रौंद दिया गया। उसके साथ पति के साथ जेठ, ननदेउ ने भी सामुहिक दु ष्कर्म किया। समाज और इंसानियत को झकझोरने वाला ये आरोप लगाते हुए उपखंड क्षेत्र की अवंतिका ने अपने पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

 

 


बहू का ससुर ने उठाया घूंघट


रिपोर्ट के अनुसार 17 वर्षीय युवती की शादी पिछले महीने छज्जू का बास खिलौरा निवासी मुकीम से हुई थी। विवाह के बाद ससुराल पहुंची विवाहिता के कमरे में बैठी तीन महिलाएं बाहर चली गई, तो ससुर कमरे में आया और उसके कंधे पर हाथ रख घूंघट उठाते हुए गलत हरकतें करने लगा। 

HDFC, PNB और Canara Bank वालों को खाते में रखना पड़ेगा इतने बैंलेंस, जान लीजिए ये नियम

जब विवाहिता ने परिचय पूछा तो वो बाहर चला गया।  कुछ देर बाद विवाहिता का ननदेउ सलीम, जेठ मुफीद और पति मुकीम कमरे में आए और बारी बारी से उसके साथ गलत काम किया। लड़की का कहना है कि ये यहीं नहीं रूका अगले दिन भी उसके साथ ये सब हुआ जिससे वह बेहोश हो गई। 

लड़की ने परिजनों को बताई पूरी बात 


रिपोर्ट में बताया कि जब लड़की के घर वालों ने हालत खराब देखी तो ससुराल वालों ने तबीयत खराब होने की बात की। इसके बाद लड़की को घर वाले अस्पताल लेकर गए। जहां उसने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। फिर लड़की के पिता ने लड़की के साथ जाकर पुलिस थाने में शिकायत दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।