News hindi tv

Rajasthan News : पत्नी से आधी रात को मिलने आता था नटवरलाल, जानिए कैसे बिछाया पुलिस ने जाल

Breaking news : आज कल चोरी के मामले तो आम हो चुके हैं हर दुसरे दिन चोरी का कोई नया मामला सामने आता है लेकिन आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक शातिर चोर काफी लम्बे समय से पुलिस को चकमा दे रहा था लेकिन वह हर रात अपनी पत्नी से मिलने आता था इसी बात का फ़ायदा उठा कर पुलिस ने नटवरलाल के लिए जाल बिछाया। आईये इस के बारे में विस्तार से जानते हैं।   
 | 
पत्नी से आधी रात को मिलने आता था नटवरलाल, जानिए कैसे बिछाया पुलिस ने जाल 

News Hindi TV, New Delhi : आज के समय में हर तीसरा व्यक्ति नौकरी करता है तांकि वह अपने परिवार को पाल सके लेकिन  ऐसे ही कुछ लोगों की मजबूरी का फायदा उठाते हैं कुछ शत्रि लोग। सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगार युवाओं से ठगी करने वाला शातिर नटवरलाल आखिरकार 8 साल बाद अपने ही जाल में फंस गया. अंधेरी रात में घर पर पत्नी से मिलने पहुंचा आरोपी वांछित इनामी आरोपी को राजस्थान पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर कर लिया. 

इस शातिर चोर को क्राइम ब्रांच ने बरौनी थाना के इलाके से पकड़ा है। शातिर नटवरलाल की गिरफ्तारी के लिए बूंदी एसपी की ओर से 5000 रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ था. कई बार पुलिस उस तक पहुंची लेकिन वह चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो जाता था. 
      
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया, अरविंद सोनी की पत्नी टोंक जिले में रहती है और आरोपी रात के समय कभी कभार पत्नी से मिलने जाया करता है. सूचना की पुष्टि के बाद रात को बाइक से जा रहे आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने जयपुर से पीछा करते हुए टोंक के बरौनी थाना इलाके से डिटेन कर लिया. आरोपी को रात में थाना पुलिस की निगरानी में रखा गया और फिर सुबह बूंदी से आई कोतवाली पुलिस अपने मामले में आरोपी को साथ ले गई.

दरअसल, आरोपी अरविंद सोनी के खिलाफ साल 2016 में बूंदी जिले के थाना कोतवाली में एक युवक को कनिष्ठ लिपिक के पद पर सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर 40 हजार रुपए की ठगी और इसी साल थाना रतनगढ़ चूरू में इसी प्रकार 2.26 लाख रुपये हड़पने का मामला दर्ज किया गया था. 

आरोपी के खिलाफ जयपुर, सवाई माधोपुर और टोंक में भी ठगी के कई मामले दर्ज हैं. वह शाहपुरा जिले के थाना पारोली और टोंक के थाना कोतवाली में वांछित भी हैं. अब तमाम थानों की पुलिस अपने मामलों में आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है