News hindi tv

UP में नहीं चलेंगी रात को रोडवेज बसें, जारी हुआ नया नियम

UP Roadways : हाल ही में यूपी रोडवेज से एक अपडेट आया है जिसमें कहा गया है कि अब रात को ये बसें नही चलेंगी और दिन में जो रोडवेज बसें चलती है उन पर भी नया नियमा बनाया गया है आइए जानते  है नीचे खबर में कौन सी बसें चलेंगी और कौन सी नहीं......

 | 
UP में नहीं चलेंगी रात को रोडवेज बसें, जारी हुआ नया नियम

NEWS HINDI TV, DELHI : क्या आप भी यूपी की रोडवेज बसों में यात्रा करते है तो जान लीजिए नया नियम. बता दें कि उत्तर प्रदेश रोडवेज ने बसों को लेकर एक नया फरमान जारी किया है.

दिन और रात में बसें दौड़ाने के लिए नया नियम बनाया गया है. नए नियम के अनुसार, दिन में 35 से कम और रात में 25 से कम सवारी होने पर बसों का संचालन नहीं होगा(UP Roadways Bus).


परिवहन निगम की अपर प्रबंध निदेशक अन्नपूर्णा गर्ग ने इसका आदेश जारी किया है. इस फैसले के पीछे घाटे से बचने का तर्क दिया गया है(UP News).

यूपी की रोडवेज बसों के लिए नया नियम......


 


रोडवेज विभाग ने कहा है कि सितंबर माह में यात्रियों की संख्या में कमी होती है. सितंबर माह के अंत में श्राद्ध पक्ष और उसके बाद नवरात्रि शुरू होते हैं.

इस दौरान यात्रियों में कमी देखी जाती है. आदेश में यह भी कहा गया कि यात्रियों के कम होने पर उन्हें दूसरी बसों में ट्रांसफर किया जाए.

वहीं ग्रामीण मार्गों पर संचालित बसों की समय सारिणी ऐसी बनाएं कि ग्रामीण सेवा अपने गंतव्य स्थल तक शाम सात बजे तक पहुंच जाय और सुबह सात बजे से पहले संचालन न हो. उन्होंने कहा कि किसी भी स्थान पर बस में 25 यात्री से कम न हो, अधिकारी इसका निरीक्षण करें(Roadways News).