News hindi tv

Samsung का ये धाकड़ Smartphone आया तहलका मचाने, जानिए फीचर्स और कीमत...

Samsung कपंनी ने अपना Samsung Galaxy A54 Smartphone ऑसम व्हाइट कलर लॉन्च किया हैं। या स्मार्टफोन देखने में का काफी जबरदस्त हैं। Samsung Galaxy A54 की कीमत और फीचर्स के बारे में जानिए...
 | 
Samsung का ये धाकड़ Smartphone आया तहलका मचाने, जानिए फीचर्स और कीमत...

NEWS HINDI TV, DELHI: Samsung ने Galaxy A50 सीरीज काफी पॉपुलर सीरीज रही है. इसके फोन्स का काफी क्रेज रहा है. इस साल कंपनी ने Galaxy A54 को भारत और ग्लोबल मार्केट में पेश किया है, जो काफी चर्चा में रहा. इस फोन को 6 महीने पहले लॉन्च किया था और अब सैमसंग ने इस फोन को नए रंग में लॉन्च किया है. फोन को ऑसम व्हाइट कलर में पेश किया है, जो दिखने में काफी शानदार नजर आ रहा है. 


सैमसंग इंडिया वेबसाइट ( Samsung India website ) अब फोन व्हाइट कलर में पेश हो चुका है. इसे ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि यह कलर ऑप्शन अभी 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए स्पेसिफिक है, लेकिन दुर्भाग्यवश यह अभी उपलब्ध नहीं है. 256GB वैरिएंट की आधिकारिक कीमत ₹38,999 है, लेकिन सैमसंग बता रहा है कि यह डिवाइस ₹36,999 में उपलब्ध होगा. इसके अलावा, यह संभव है कि ब्रांड प्रारंभिक बिक्री अवधि के दौरान बैंकों के माध्यम से छूट प्रदान कर सकता है, जिससे ग्राहक इस नई विशेषता का लाभ उठा सकते हैं.

Samsung Galaxy A54 5G Specs:

फोन में 6.4-इंच S-AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 2400 x 1080 पिक्सल का तेज FHD+ रिज़ॉल्यूशन और एक स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट है. यह वन यूआई 5.1-आधारित एंड्रॉइड 13 पर चलता है, और इसे Exynos 1380 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाता है, जिसमें 8GB LPDDR4x रैम और UFS 2.2 पर 256GB तक के स्टोरेज विकल्प शामिल हैं.

Samsung Galaxy A54 5G Camera & Battery:

इसमें सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जो 25W फास्ट चार्जिंग द्वारा समर्थित है.


इसमें सुरक्षा के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और यह IP67-रेटेड जल ​​प्रतिरोध के साथ आता है, जो इसे धूलरोधी और जल प्रतिरोधी बनाता है. फोन के निर्माण में आगे और पीछे दोनों तरफ गोरिल्ला ग्लास 5 पैनल शामिल हैं,