News hindi tv

Sasur Bahu : बुजुर्ग ससुर बनाता था बहू के साथ संबंध, मामला पहुंचा कोर्ट

ससुर बहू का रिश्मा बाप बेटी जैसा होता है। लेकिन बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ रिश्ता बना लिया। लेकिन अब ससुर मायके से 10 लाख रुपये लाने के लिए प्रताड़ित कर रहा है।
 
 | 
Sasur Bahu : बुजुर्ग ससुर बनाता था बहू के साथ संबंध, मामला पहुंचा कोर्ट 

NEWS HINDI TV, DELHI : बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने ससुर से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने व मायके से 10 लाख रुपये लाने के लिए प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली  एक विवाहिता ने बताया कि उसका विवाह 21 दिसंबर 2012 को लखनऊ के इंदिरा नगर थाना निवासी आशीष से हुआ था। उनके पति पुणे की एक कंपनी में काम करते थे।

विवाह के तीन माह बाद वह पति के साथ पुणे चली गई थी। पति की शारीरिक कमजोरी के कारण उसके साथ पति का व्यपहार खराब होता गया। वह मारपीट करने लगे। पति की सेलरी भी अच्छी नहीं थी तो वह मायके से रुपये लेकर अपना गुजारा करती रही। वर्ष 2017 में उसने एक पुत्री को जन्म दिया।

कोविड के दौरान वह अपने पति व बेटी के साथ अपनी ससुराल आ गई। आरोप है कि ससुर आरएस गुप्ता, इनकी पत्नी, जेठ दीपक, निधि, विनोद, बीना, भगवान दास, अम्बुज व शिखा उस पर दबाव बना रहे थे कि पति व बेटी की भरण पोषण के लिए वह अपने मायके से हर महीने 25 हजार रुपये की मांग करे।

आरोप है कि पति की शारीरिक अक्षमता को छिपाने के लिए ससुर से संबंध बनाने के लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था। पीड़िता का आरोप है उसके सभी जेवर ससुर ने छीन लिए हैं। साथ ही मायके से दस लाख रुपये लाने की बात कही जा रही है।


जिसके लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। पैसे नहीं लाने पर प्रापर्टी में हिस्सेदारी खत्म करने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी। सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट में वाद दायर किया था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।