News hindi tv

Seema Haider Case : पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे पर गुस्से में आया गुलाम हैदर बोला- मोदी जी सीमा को जेल में डाल दो

Seema Haider Case :  सीमा हैदर से जुड़ी एक और खबर सामने आई है इस बार सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर को पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर गुस्सा आया और मोदी जी से कहा इसको जेल में बंद करों पूरी मामला जानते है खबर में -
 | 
Seema Haider Case : पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे पर गुस्से में आया गुलाम हैदर बोला- मोदी जी सीमा को जेल में डाल दो

NEWS HINDI TV, DELHI : पाकिस्तान (Pakistan) से इंडिया आईं सीमा हैदर (Seema Haider) की कहानी हर दिन नया मोड़ ले रही है. सीमा के पहले पति गुलाम हैदर (Ghulam Haider) ने कहा कि सीमा अपनी अक्ल खो चुकी है. सरकार को चाहिए कि उसे जेल में रखे. इसके साथ ही गुलाम हैदर ने प्रधानमंत्री मोदी(Prime Minister Modi) और मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi)से बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील की है.

गुलाम हैदर 15 अगस्त पर सीमा हैदर (Seema Haider news)  की तरफ से लगाए गए पाकिस्तान मुर्दाबाद(Pakistan Murdabad) के नारे पर भी आपत्ति जताई. गुलाम हैदर (Ghulam Haider)ने कहा कि नारे लगाना गलत है. सीमा अक्ल खो चुकी है. गुलाम हैदर ने ये भी कहा कि बच्चों की वापसी के लिए भारत तक भी जाना तो पड़ा वो जरूर जाएंगे.

सीमा हैदर के पीछे है किसका हाथ?


इसके अलावा सीमा हैदर (Seema Haider) के पहले पति गुलाम हैदर (Ghulam Haider) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Modi) और उत्तर प्रदेश (UP News)के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) से गुहार लगाई है कि बच्चों को वापस भेज दिया जाए. सीमा हैदर (Seema Haider case new update)  को लेकर गुलाम हैदर ने कहा कि सीमा को जेल में रखें, उसके पीछे किसी बड़े शख्स का हाथ है


पाकिस्तान मुर्दाबाद (Pakistan Murdabad) के नारों पर गुलाम की आपत्ति

गुलाम हैदर ने कहा कि पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाना गलत है. सचिन मीणा (Sachin Meena)अहम किरदार है. सीमा के पीछे बड़े लोगों का हाथ है. सीमा ने ऐसा कौन सा काम किया जो फूल और माला पहनाई जाएं. ये गलत बात है. हम रिक्वेस्ट करते हैं. बच्चो कों नारों से दूर रखें. बच्चों को यहां भेजा जाए. सीमा हैदर ने धर्म छोड़ा, परिवार छोड़ा, तब भी वो खुश है.(Breaking News)

सीमा को जेल में रखने की अपील


सीमा हैदर  (Seema Haider News) के पहले पति गुलाम हैदर ने कहा कि वो मूर्ख है. उसे जेल में रखें. ये आपके लिए मुसीबत खड़ी कर रही है. सीमा हैदर अपनी अक्ल खो चुकी है. धर्म की नहीं हुई, मुल्क की नहीं हुई तो आपकी क्यों होगी.

(Latest News Seema Haider)गौरतलब है कि सीमा हैदर और सचिन मीणा (Sachin Meena)का मामला लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. सीमा हैदर का दावा है कि वो सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई है.

कागज पूरे नहीं होने की वजह से उन्होंने अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री ली. हालांकि, सीमा हैदर पर आईएसआई एजेंट(ISI Agent) होने के आरोप लग रहे हैं. दूसरी तरफ सीमा हैदर की पाकिस्तानी पति(Pakistani Husband) लगातार भारत सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि उनके बच्चों को पाकिस्तान भेज दिया जाए.