News hindi tv

बार बार नहीं आता ऐसा मौका, 26 हजार रुपये वाले Lava के इस फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

वैलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर अमेज़न जैसी बड़ी शॉपिंग साइट्स दे रही हैं कुछ ख़ास ऑफर्स। अमेज़न यानि इ कॉमर्स प्लेटफार्म पर अभी - अभी वैलेंटाइन स्मार्टफोन स्टोर का पेज लाइव हुआ है। एक से बढ़कर एक फ़ोन को आप बहुत ही सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। बेस्ट डील की बात करे तो ग्राहकों के द्वारा लावा अग्नि 2 को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 | 
बार बार नहीं आता ऐसा मौका, 26 हजार रुपये वाले Lava के इस फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

News Hindi TV इस फ़ोन की असली कीमत तो 25,999 रूपये है लेकिन अमेज़न की इस बेस्ट डील में आप इस फ़ोन को सिर्फ 19,999 रूपये में खरीद सकते हैं। एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर आपको Exchange offer पर एक्स्ट्रा 3400 रूपये की छूट मिल जाएगी। इस फ़ोन की सबसे ख़ास बात ये है की ये फ़ोन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। 

 

 

RBI ने रद्द किया इस बैंक का लाइसेंस, जानिए ग्राहकों पर क्या होगा असर

 

 

टेक्निकल स्पेसिफिकेशन्स 

 

 

स्पेसिफिकेशन्स में आपको 6.78 इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिलती है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। HDR, HDR 10 और HDR 10+ की स्क्रीन सपोर्ट क साथ - साथ 1.07 बिलियन की कलर डेप्थ देखने को मिलजाएगी। लावा के इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही ये 8GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ आता है। ये फोन Android 13 पर काम करता है।

 

 

कैमरा की बात करे तो लावा अग्नि 2 में 50 मेगापिक्सल का Quad Rear Camera सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमेरी लेंस 1.0 माइक्रॉन पिक्सल सेंसर है , वहीँ फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

 

 

 

 

Hyundai car : कंपनी ने इस कार को किया GST फ्री, अब ग्राहकों को होगी 1 लाख 33 हजार की बचत

दमदार बैटरी बैकअप 

निरंतर बैटरी पावर के लिए लावा अग्नि 2 में 4700mAh की बैटरी दी गई है जो कि 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी फंक्शन्स के तौर पर ग्राहकों को WiFi, GPS, Bluetooth, Dual SIM और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं, फ़ोन में हीटिंग की दिक्कत न हो उस के लिए लावा अग्नि 2 में Vapor Chamber cooling technology भी अवेलेबल है।