News hindi tv

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कर दी कटौती, खूब हो रही बिेक्री

Electric Scooter Discount Offer : आपको बता दें कि जो लोग हाल ही में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। उनके लिए हाल ही में बड़ी खुशखबरी आई हैं। दरअसल, इस कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री को बढ़ाने के लिए इसकी कीमतों में काफी कटौती की हैं। जिससे अब इस स्कूटर को खूब खरीद रहे हैं। जानिए इस Electric Scooter की अब कितनी हैं कीमत....
 | 
कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कर दी कटौती, खूब हो रही बिेक्री

NEWS HINDI TV, DELHI: कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स (Electric Two-Wheelers) की सेल्स को बढ़ाने के लिए शानदार डिस्काउंट दे रही हैं। इस लिस्ट में एक के बाद एक नाम जुड़ते जा रहे हैं। पहले जहां ओला ने वैलेनटाइन डे ऑफर शुरू किआ था। तो आईवूमी (iVoomy EV Scooter) अपनी ई-व्हीकल पर 31 मार्च तक ऑफर लेकर आ गई। ऐसे में अब इस लिस्ट में बेंगलुरु बेस्ड ईवी मैन्युफैक्चरर बाउंस इन्फिनिटी (EV manufacturer Bounce Infinity) का भी नाम शामिल हो गया है। कंपनी ने अपने इन्फिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 24,000 रुपए की कटौती की है।

कंपनी ने ईवी स्कूटर की कीमतों में की इतनी कटौती:

इस कटौती के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) की नई एक्स-शोरूम कीमत 113,000 रुपए से घटकर 89,999 रुपए हो गई है। नई कीमतें तुरंत प्रभाव से लागू भी हो गई हैं। इन्फिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाला ये ऑफर 31 मार्च, 2024 तक वैलिड रहेगा।

E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेंगे ये खास फीचर्स:

वी स्कूबाउंस इनफिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) में 2.2kW इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जो 65 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। स्कूटर 2kWh लिथियम-आयन NMC बैटरी पैक के साथ आता है, जो एक बार चार्ज करने पर 85 किमी से अधिक की IDC रेंज देता है। E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन स्प्रिंग शॉक्स दिया है। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए इसमें कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक दिए हैं।


देशभर में 70 से अधिक डीलरशिप:

बाउंस इन्फिनिटी देशभर में 70 से अधिक डीलरशिप के तेजी से बढ़ते नेटवर्क के साथ पर्यावरण-अनुकूल और किफायती परिवहन समाधानों के लिए खुद को तैयार कर रहा है। इनोवेशन पर कंपनी का फोकस इस कीमत में कटौती के साथ भारत की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्रांति का नेतृत्व करने की उसकी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

यह ऑफर 31 मार्च, 2024 तक है। बाउंस इन्फिनिटी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और को-फाउंडर अनिल ने कहा कि कीमतों में यह महत्वपूर्ण कटौती ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाती है।