News hindi tv

Delhi NCR मे इन 5 जगहों पर होती है नए साल की सबसे खास पार्टी, पूरी रात इंजॉय करते हैं लोग

New Year Party Plan 2023 : अगर आप भी किसी हसीन और खूबसूरत जगह पर न्यू ईयर पार्टी एन्जॉय करना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले है दिल्ली एनसीआर की उन खास जगहों के बारे में जहां होती है नए साल की सबसे स्पेशल पार्टी, आपको बता दे कि नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए शायद ही कोई इनसे खास जगह हो...

 | 
Delhi NCR मे इन 5 जगहों पर होती है नए साल की सबसे खास पार्टी, पूरी रात इंजॉय करते हैं लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : नए साल को बस कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में कई लोग बाहर घूमने का प्लान रहे हैं, तो कुछ होटल या रिजॉर्ट में रुककर शांति से दिन बिताना चाहते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिनका प्लान कई कारणों की वजह से नहीं बन पा रहा होगा, शायद उनमें से ऑफिस वाले होंगे या बिजनेस संभालने वाले। अगर आप भी इसी लिस्ट में आते हैं, तो हम आपके लिए साल की कुछ बढ़िया पार्टीज लेकर आए हैं, जहां की टिकट लेकर आप अपने दोस्तों या फैमिली के साथ खूब मौज-मस्ती कर सकते हैं।


बीएफ न्यू ईयर ईव


गुरुग्राम में रहने वाले सभी पार्टी लवर्स के लिए, लेजर वैली गुरुग्राम BFF न्यू ईयर ईव नाम का एक शानदार पार्टी आयोजन करेगा। यह 30 और 31 तारीख के बीच, न्यू ईयर ईव पर सेलिब्रेट किया जाएगा। बता दें, ये इवेंट हर उम्र के लोगों के लिए है और एंट्री फीस करीबन 999 रुपए है। अखिल सचदेवा और कनिका कपूर जैसे प्रसिद्ध कलाकार इस कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगे।


नए साल की पार्टी


दिल्ली के पंजाबी बाग में डोम - लाउंज, डाइन एंड बार आपके लिए किसी मैजिक इवनिंग से कम नहीं है। पार्टी 31 दिसंबर को दोपहर 2 बजे होगी। एंट्री शुल्क करीबन 1100 रुपए है, यहां 5 घंटे से ज्यादा म्यूजिक और फूड एंड ड्रिंक्स दिए जाएंगे। इससे अच्छी चीज और क्या हो सकती है।

गुरदास मान लाइव


पंजाबी संगीत गुरदास मान (punjabi music gurdas maan) के साथ आप अपने नए साल की शुरुआत कर सकते हैं, यहां आपको रोमांच के साथ-साथ सब मिलेगा। ये लाइव फेस्ट 31 दिसंबर को रात 8:30 बजे क्राउन प्लाजा, गुरुग्राम में परफॉर्म किया जाएगा। इस शो की एंट्री टिकट की कीमत करीबन 6 हजार रुपए है। अल्कोहलिक और गैर-अल्कोहल मेनू (Alcoholic and Non-Alcoholic Menu) के लिए अलग-अलग पास होंगे।


गौरस सरोवर प्रीमियर


ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सभी लोगों के लिए गौर सरोवर पोर्टिको आपके लिए नए साल का जश्न लेकर आ रहा है। ये पार्टी 31 दिसंबर को शाम 7 बजे शुरू होगी। एंट्री टिकट शुल्क करीबन 12,000 रुपए है और यह 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए है। इसमें अनलिमिटेड खाना और ड्रिंक्स दिया जाएगा और भारत के फेमस डीजे के साथ आप इंटरनेशनल आर्टिस्ट भी परफॉर्म करेंगे। ऊपर बताए गए इवेंट्स की टिकट आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं।