News hindi tv

NCR के इस शहर में रात का नजारा हैं बेहद खास, लंदन भी इसके सामने हैं फीका

Night life : नाईट लाइफ या पार्टी का ख्याल आता है तो जहन में विदेशों की तस्वीर होती है लेकिन हम आपको बात दें कि विदेश ही नहीं दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में भी ऐसी जगह हैं जो नाईट लाइफ के लिए मशहूर है। आइए नीचे खबर में जाने इस जगह के बारे में पूरी जानकारी -
 | 
NCR के इस शहर में रात का नजारा हैं बेहद खास, लंदन भी इसके सामने हैं फीका

NEWS HINDI TV, DELHI : दोस्तों के साथ नाइटलाइफ को एंजॉय करने का प्लान है तो इसके लिए गुरुग्राम एक परफेक्ट जगह साबित हो सकती है. टूरिस्ट यहां दोस्त या गर्लफ्रेंड के साथ रात में 12 से 1 बजे तक नाइट पार्टी या टेस्टी फूड्स का लुत्फ उठा सकते हैं.

 

 


 The Biker's Cafe : गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर मौजूद इस कैफे को स्पोर्ट्स बार के रूप में भी जाना जाता है. सुबह से रात के 2 बजे तक ये खुलता है. यहां दोस्तों के साथ मौज मस्ती के अलावा फूड को भी एंजॉय किया जा सकता है.

Hard & Rock Cafe, Gurugram : लाइव म्यूजिक पर डांस और टेस्टी फूड्स के लिए रेस्तरां ढूंढ रहे हैं तो ये जगह आपके लिए परफेक्ट है. रॉक एंड रोल थीम वाले इस पब का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है. दिल्ली से आप कार के जरिए साइबर हब जाकर इस जगह को एक्सप्लोर कर सकते हैं. यहां दो लोगों का चार्ज कम से कम 2500 रुपये है.


 Feel Alive, Gurugram : गुरुग्राम के सेक्टर 29 में मौजूद इस रेस्तरां का साउंड सिस्टम काफी मॉर्डन है और यहां लाइव स्पोर्ट्स स्क्रीनिंग भी आयोजित की जाती है. इसकी टाइमिंग सुबह 11.45 से रात के 1 बजे तक है और चार्ज दो लोगों का करीब 1200 रुपये है.


 Agent Jack's Bidding Bar, Gurgaon : ये बार भी गुड़गांव के सेक्टर 29 में मौजूद है और इसकी सर्विस का तरीका काफी अलग है. ये एक ऐप के जरिए वर्क करता है जिसे एजेंट जैक पुकारा जाता है. दिन के 12 बजे से रात के 12 बजे तक आप यहां एंजॉय करने के लिए जा सकते हैं.