News hindi tv

इससे सस्ते फिर नहीं मिलेंगे Redmi के ये 3 फोन, बस खत्म होने वाली है सेल

Great Indian Festival Sale on Amazon : फेस्टिवल सेल के चलते रेडमी के तीन स्मार्टफोन पर जबरदस्त छूट मिल रही है। अगर आप भी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब आपके पास सही मौका है। आइए नीचे खबर में जानते हैं कितने में मिल रहे हैं रेडमी के फोन...
 | 
इससे सस्ते फिर नहीं मिलेंगे Redmi के ये 3 फोन, बस खत्म होने वाली है सेल

NEWS HINDI TV, DELHI : फेस्टिवल का माहौल हर तरफ है. दिवाली इसी हफ्ते हैं और लोगों ने खरीदारी करना शुरू कर दिया है. कई लोग दिवाली में घर के इलेक्ट्रॉनिक सामान भी खरीदते हें, और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो नया फोन खरीदने के लिए दिवाली का इंतज़ार करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि फेस्टिवल के मौके पर हर तरफ ऑफर की भरमार होती है. ऑफर की बात चल रही है तो बता दें कि अमेज़न पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव है, और अब ये सेल कुछ दिनों में बस खत्म होने वाली है।

Xiaomi


सेल में फोन पर बेहतरीन डील का फायदा उठाया जा सकता है. इसी बीच कुछ बेस्ट डील की बात करें तो अमेज़न की दिवाली सेल में रेडमी के 3 धाकड़ फोन को अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

Xiaomi


अमेज़न पर दी गई जानकारी के मुताबिक शाओमी रेडमी 12C को काफी सस्ते दाम पर घर लाया जा सकता है. यहां बैनर से मालूम हुआ है कि रेडमी 12C को 15,999 रुपये के बजाए 6,799 रुपये में घर लाया जा सकता है. इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 1,600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.71-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है।

mi


Redmi 10 Power को ग्राहक अमेज़न सेल में से 18,999 रुपये के बजाए सिर्फ 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन में 8जीबी+128जीबी की स्टोरेज मिलती है. रेडमी 10 Power में HD+ रेजोलूशन के साथ 6.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है. कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.ये फोन बॉक्स के बाहर सिर्फ 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Xiaomi


Redmi A2 को भी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में से सस्ते में खरीदा जा सकता है. रेडमी A2 को डुअल कैमरा फोन के साथ आता है. बैनर पर लाइव हुए ऑफर से मालूम हुआ है कि फोन को 8,999 रुपये के बजाए 5,299 रुपये में घर लाया जा सकता है।