News hindi tv

सस्ते हो गए ये 4 iPhone, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

Flipkart big billion days iphone offer : iPhone लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ये चार आईफोन एकदम से सस्ते हो गए हैं। अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। 

 | 
सस्ते हो गए ये 4 iPhone, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

NEWS HINDI TV, DELHI : नया आईफोन खरीदने का मन तो लगभग सभी को करता है. लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो इसकी महंगी कीमत के चलते चाहते हुए भी इसे नहीं खरीद पाते हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नए आईफोन आने के बाद पुराने आईफोन के सस्ते होने का इंतज़ार करत हैं. ऐपल ने हाल ही में आईफोन 15 सीरीज़ के चार नए मॉडल को लॉन्च किया था. उसके बाद से ही ऐपल के पिछले मॉडल की कीमत में काफी कटौती कर दी है.


दरअसल इसी बीच फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर लगड़ी सेल भी चल रही है. सेल में ग्राहकों को ऐपल आईफोन की डील के लिए अलग से एक सेक्शन मिल रहा है, जिसके बैनर पर लिखा है कि नए आईफोन में अपग्रेड करें. आइए जानते हैं किस आईफोन को कितने सस्ते दाम पर घर लाया जा सकता है.

Apple iPhone 14 Offer : आईफोन 14 को ग्राहक फ्लिपकार्ट सेल में से 55,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस फोन के साथ लिखा है कि ये साल की सबसे क्रेजी डील है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस आईफोन को 39,150 रुपये के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है.

ऐपल आईफोन 14 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है और ये A15 बायोनिक चिपसेट से लैस है. आईफोन 14 में 4K डॉल्बी विजन HDR रिकॉर्डिंग के साथ 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें नाइट मोड के साथ 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा भी मिलता है. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस 17 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती है.


Apple iPhone 14 Plus Deal : इसके अलावा आईफोन 14 प्लस को ग्राहक 60,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं. फोन में 6.7 इंच का सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले दिया गया है. कैमरे के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जबकि फ्रंट में भी 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है. फोन 6nm बेस्ड A15 Bionic चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है.


Apple iPhone 14 Pro discount : आईफोन 14 प्रो को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में से 1,29,900 रुपये के बजाए सिर्फ 97,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस आईफोन में 6.1 इंच का LTPO Super रेटीना XDR OLED, रेजोलूशन 1179x2556 पिक्सल, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है.आखिर में ये भी बता दें कि आईफोन 12 को ग्राहक 41,249 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.