News hindi tv

सबसे कम रेट पर मिल रहे ये 5 ब्रैंडेड 4k Smart TV, Amazon पर धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

अगर आप भी Smart TV खरीदने का कर रहे है प्लान तो आपको बता दें उन 5 ब्रांडेंड टीवी के बारे में जिन्हे Amazon पर चल रही सेल के दौरान खरीदने पर काफी अच्छा डिस्कॉउंट पा सकते है, आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से।

 | 
सबसे कम रेट पर मिल रहे ये 5 ब्रैंडेड 4k Smart TV, Amazon पर धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

NEWS HINDI TV, DELHI : अकसर लोग त्योहारी सीजन पर शॉपिंग करना काफी पसंद करते है, आज हम आपको Best 4K Smart TV की खासियत के बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं, जिसे खरीदते समय आपको ज्‍यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यदि आप छोटे स्क्रीन वाले टीवी को देख-देख कर थक गए हैं और अपने घर के लिए एक बड़ी स्क्रीन वाला टीवी लेना चाह रहे हैं, तो Amazon Sale 2023 में इन 4K स्मार्ट टीवी को ले सकते हैं। यह टीवी लेटेस्ट फीचर से लैस हैं। इनमें आप 4K क्वालिटी में किसी भी फिल्म या सीरियल्‍स को आम एलईडी टीवी से ज्यादा बेहतर क्वालिटी में देख सकते हैं।

लार्ज स्‍क्रीन वाले इन 4K स्‍मार्ट टीवी की साउंड क्वालिटी इन्हें और भी दमदार बनाती है। यह टीवी यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। इन पर अमेजन अभी डिस्काउंट के साथ कई बैंक ऑफर्स भी दे रहा है, जिसे खरीदकर आप इन्‍हें अपना बना सकते हैं।
55 इंच के स्क्रीन साइज में आ रहा यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी का है। इसमें 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट दी है। यह स्मार्ट टीवी कई सारी इंटरनेट एप्स को सपोर्ट करता है, जिसे आप कभी भी बैठ कर देख सकते हैं। बेहतरीन क्वालिटी में मूवी देखने के लिए इस स्‍मार्ट टीवी में फिल्म मेकर मोड का ऑप्शन मिल रहा है। इस LG Smart LED TV में मल्टीपल कनेक्टिविटी दी है।


Sony Bravia 189 cm (75 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV:

यह 75 इंच के साइज में आ रहा सोनी ब्रैंड का एचडी स्मार्ट एलइडी टीवी है। इस टीवी में हैंड्स फ्री वॉइस सर्च बिल्ट इन माइक दिया है, जिसे आप अपनी आवाज से बोलकर कुछ भी सर्च कर सकते हैं। इसमें गेम खेलने के लिए भी कई फीचर्स दिए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट दिए हैं। 20 वाट के आउटपुट साउंड के साथ आ रहा यह स्मार्ट टीवी बेहतरीन क्वालिटी में साउंड देगा।


Hisense 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart Mini LED TV:


यह रिमोट वॉइस कंट्रोल के साथ आ रहा HD Smart Mini LED TV है। इस टीवी में 49 वाट का आउटपुट साउंड दिया है। यह स्मार्ट टीवी 240 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें मिनी एलइडी डिस्प्‍ले टेक्नोलॉजी दी है। इसमें आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जिओ सिनेमा, यूट्यूब और हंगामा जैसी एप्स को कभी भी देख सकते हैं। प्रीमियम क्वालिटी का यह टीवी 3 साल की वारंटी के साथ मिलेगा।


Vu 164 cm (65 inches) The Masterpiece Glo Series 4K Ultra HD Smart TV:


यह 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ रहा स्मार्ट एलइडी टीवी है। इस Smart Android QLED TV में 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट दी है। इसमें फिल्ममेकर मोड, सिनेमा मोड और क्रिकेट मोड का विकल्प दिया है। इस स्‍मार्ट टीवी में बिल्‍ट इन 4.1 स्पीकर और सबवूफर मौजूद है। यह स्मार्ट टीवी गूगल असिस्टेंट के साथ आ रहा है। 65 इंच की स्क्रीन साइज वाले इस टीवी को आप घर के डाइनिंग रूम में लगा सकते हैं।


Hisense 139 cm (55 inches) Tornado Series 4K Ultra HD Smart TV:

डार्क ग्रे कलर का यह स्मार्ट टीवी 55 इंच के साइज में मिल रहा है। इसमें क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है, जो काफी स्मूद चलेगा। इस स्मार्ट टीवी में गेम के शौकीन लोगों के लिए एचडीआर गेम मोड का ऑप्शन दिया है। 4K रेजोल्यूशन वाले इस टीवी की रिफ्रेश रेट 240 हर्ट्ज है। यह कई सारी इंटरनेट एप्स को भी सपोर्ट करता है। इस स्‍मार्ट टीवी को सेल में खरीदने पर 53% का डिस्‍काउंट मिलेगा।