News hindi tv

Delhi की ये 5 जगहें रात 10 बजे के बाद हो जाती हैं बेहद रंगीन, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं एन्जॉय

5 Best Late Night Clubs in Delhi NCR : अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ दिल्ली घुमने के लिए जाने वाले हैं। या फिर गए हुए हैं। और दोस्तों के साथ नाइट आउट (night out) करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि दिल्ली अपनी बेहतरीन नाइटलाइफ़ के लिए बहुत मशहूर है, अगर आप दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात या शनिवार की रात का आनंद लेना चाहते हैं, तो दिल्ली में इन 5 विकल्पों को चुन सकते हैं। यहां की नाइटलाइफ बेहद रंगीन होती हैं। और पूरी रात विदेशों जैसा माहौल रहता हैं।
 | 
Delhi की ये 5 जगहें रात 10 बजे के बाद हो जाती हैं बेहद रंगीन, पूरी रात दोस्तों के साथ कर सकते हैं एन्जॉय 

NEWS HINDI TV, DELHI : क्या आप जानते हैं कि मुंबई के बाद अगर किसी शहर की सबसे अच्छी नाइटलाइफ़ (best nightlife) की बात की जाती है तो वह दिल्ली है। राजधानी से बेहतर विकल्प आपको कहीं और नहीं मिल सकता. जिस तरह मुंबई में पूरी रात पार्टी चलती है, उसी तरह दिल्ली में भी कई ऐसे पब और क्लब (Pubs and Clubs) हैं, जहां आप रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक एन्जॉय कर सकते हैं।

जी हां, दिल्ली में ऐसे कई क्लब (clubs in delhi) हैं जो रात 12 बजे तक खुलते हैं और कुछ ऐसे भी हैं जहां लोग 3 या 4 बजे तक रुक सकते हैं और आखिरी गाने पर डांस कर सकते हैं। आइए आपको इन जगहों के बारे में बताते हैं।


1. द इलेक्ट्रिक रूम:-

दिल्ली का इलेक्ट्रिक रूम (Delhi's Electric Room) आज दिल्ली के सबसे अच्छे क्लबों में से एक बन गया है। यहां की नाइटलाइफ़ आपको गोवा जैसा (Nightlife like Goa) एहसास दिलाएगी। इतना ही नहीं, बिजली और संगीत इस जगह के आकर्षण को और भी बढ़ा देगा। इस क्लब में आपको कई तरह के कॉकटेल और मॉक-टेल भी देखने को मिलेंगे। यहां आप पूरी रात एन्जॉय कर सकते हैं।

खुलने का समय: शाम 4:30 बजे से सुबह 4 बजे तक
पता: लोधी, लोधी रोड, नई दिल्ली
दो लोगों का खर्चा : 4900 रुपए

2. लिट बार और रिस्टोरेन्ट, जीके-3 :-

यदि आप ग्रेटर कैलाश 3 में रहते हैं, तो आप इस रोशनी वाले बार और रेस्तरां से परिचित होंगे। आप यहां स्मोकी बार और ग्रिल का भी आनंद ले सकते हैं। हल्की रोशनी और साधारण साज-सज्जा लोगों का दिल जीत लेगी। इतना ही नहीं, यहां का कॉन्टिनेंटल और इटैलियन खाना बेहद स्वादिष्ट माना जाता है। यहां 'गोट पनीर बॉल्स' और 'पोर्क बेली बाओ' का स्वाद लेना न भूलें। यह रेस्टोरेंट अपने संगीत से लोगों का मूड बना देता है। 'गोट पनीर बॉल्स' से लेकर 'पोर्क बेली बाओ' तक के व्यंजन खाने से न चूकें। शनिवार की रात को एन्जॉय करने के लिए ये जगह बेस्ट है।

खुलने का समय: दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक
पता: मस्जिद मोठ, ग्रेटर कैलाश (जीके) 3, नई दिल्ली
दो लोगों का खर्चा : 1200 रुपए

3. क्लब बीडब्ल्यू :-

पार्टी करने के लिए इससे बेहतर जगह (better place to party) कोई नहीं हो सकती. Club BW में आपको लोगों की अच्छी भीड़ देखने को मिलेगी। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो खाने के साथ-साथ एक मजेदार डीजे पार्टी का आनंद लेना चाहते हैं, तो आप इस क्लब का रुख कर सकते हैं।

पता: सूर्या नई दिल्ली, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली
समय: रात 9 बजे से सुबह 3 बजे तक

4. प्लेबॉय क्लब न्यू दिल्ली:-

पार्टी करने के लिए भी ये जगह एकदम बढ़िया है। प्लेबॉय क्लब (playboy club) जगह लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। आपको आमतौर पर क्लब में लोगों की भीड़ भी काफी देखने को मिल जाएगी। यही आप रात के 3 बजे तक पार्टी कर सकते हैं। फिर वो टेस्टी खाना हो, मजेदार म्यूजिक हो, हर किसी के लिए ये जगह बेस्ट है।

कहां है: सूर्या नई दिल्ली, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, नई दिल्ली
समय: रात 9 बजे से सुबह 3 बजे तक


5. द हॉन्ग कॉन्ग क्लब:-

अगर आप विदेशी खाने-पीने का मजा लेना चाहते हैं तो हांगकांग क्लब का मजा (hong kong club fun) ले सकते हैं। 5 स्टार माहौल के साथ-साथ आप यहां एक मजेदार पार्टी में भी शामिल हो सकते हैं। अगर आप डांस करना नहीं जानते तो चिंता न करें, ये जगह आपको जरूर डांस करने पर मजबूर कर देगी। यहां आप हर तरह के खाने का मजा भी ले सकते हैं।

पता: अंदाज दिल्ली, एसेट 1, एरोसिटी, नई दिल्ली
खुलने का समय: शाम 6 बजे - सुबह 4 बजे
दो लोगों का कितना आएगा खर्च: 4500 रुपए