News hindi tv

Amazon पर सबसे ज्यादा बिकते हैं ये 5 स्मार्टफोन, कीमतों में आई भारी गिरावट

अगर आप भी कर रहे है फोन खरीदने का प्लान तो आज हम आपको बताने जा रहे है उन 5 स्मार्टफोन्स के बारे में जो Amazon पर सबसे ज्यादा बिक रहे है, आइए खबर में जानते है इनसे जुड़ी पूरी जानकारी।

 | 
Amazon पर सबसे ज्यादा बिकते हैं ये 5 स्मार्टफोन, कीमतों में आई भारी गिरावट

NEWS HINDI TV, DELHI : अमेज़न पर आए दिन एक से बढ़ कर एक डील लाइव रहती है. अगर किसी को शॉपिंग करने हो तो ऑनलाइन प्लैटफॉर्म(online platform) से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है. अगर आपको भी इस बीच शॉपिंग करने का मन हो तो अमेज़न.इन से सस्ते दाम पर खरीदारी की जा सकती है. बात करें मोबाइल पर मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में तो अमेज़न पर सबसे ज़्यादा बिकने वाले फोन यानी कि ‘BestSelling Phone’ को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

सेल में ग्राहक वनप्लस नॉर्ड CE 3 Lite 5G को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन को ग्राहक 19,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फोन को बैंक ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. इसके अलावा अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 18,900 रुपये की छूट मिलेगी.

रेडमी 12 5जी (redmi 12 5g) को अमेज़न.इन से 11,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. फोन को एक्सचेंज ऑफर और बैंक कार्ड के साथ और भी सस्ते में घर लाया जा सकता है. फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 क्रिस्टल ग्लास डिज़ाइन है.

रियलमी नार्ज़ो 60x 5G को ग्राहक अमेज़न से 14,999 रुपये के बजाए 12,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. फोन में 33W सुपरVOOC चार्जिंग मिलती है.


रियलमी नार्ज़ो 60 5G को ग्राहक 19,999 रुपये के बजाए 14,999 रुपये में घर ला सकते हैं. ये फोन सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें अल्ट्रा वेगन लेदर डिज़ाइन मिलता है.


सैमसंग गैलेक्सी M34 5G को ग्राहक अमेज़न से 24,499 रुपये के बजाए 16,548 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस बजट फोन में ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा दिया जाता है. फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है.