News hindi tv

लॉन्च होने से पहले ही डीलरशिप पर पहुंची Bajaj की ये बाइक, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

Bajaj upcoming bike : अगर आप भी जल्द ही बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो बजाज की ये धासुं बाइक लॉन्च होने वाली है। इसमें आपको शानदार लुक के साथ एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। आपको बता दें कि लॉन्च होने से पहले ही ये बाइक डीलरशिप पर पहुंच गयी है। जिससे इसकी शानदार लुक और इस बाइक की कीमत लीक हो गयी है। 
 | 
लॉन्च होने से पहले ही डीलरशिप पर पहुंची Bajaj की ये बाइक, शानदार लुक के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

NEWS HINDI TV, DELHI: अगर आप निकट भविष्य में नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। बजाज साल 2024 में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है। इस लिस्ट में बजाज की अपकमिंग अपडेटेड Bajaj Pulsar N160 भी शामिल है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉन्च से पहले ही इस बाइक की यूनिट्स डीलरशिप पर पहुंच गई हैं और कीमतों की जानकारी लीक हो गई है। बाइक की अनुमानित कीमत 1,32,627 रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है। आइए जानते हैं बजाज की अपकमिंग बाइक के बारे में विस्तार से। 


डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है बाइक:


बता दें कि पहले के सभी पल्सर N रेंज मोटरसाइकिलों (एन150, एन160 और एन250) में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता था। इनमें ग्राहकों को एक बड़ा एनालॉग टैकोमीटर, टेल-टेल लाइटें और एक एलसीडी स्क्रीन मिलती थी। जबकि अपकमिंग बजाज पल्सर N160 में एक बिल्कुल नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जो पूरी तरह से डिजिटल एलसीडी यूनिट है। इसके अलावा, बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। 

डुअल-चैनल ABS से लैस है बाइक:

Bajaj की अपकमिंग बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी पाने वाली कंपनी की पहली मोटरसाइकिल है। हालांकि, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा बाइक में एक भी बदलाव नहीं है। पल्सर NS160 में ग्राहकों को डुअल-चैनल ABS, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ आइब्रो एलईडी डीआरएल, बाई-एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट (टाइप-A) और स्प्लिट सीट सेटअप मिलेगा। वहीं, एक बार फिर ग्राहकों को बाइक में 164.82cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिल सकता है।