News hindi tv

आ रही Mahindra की यह धांसू कार, कीमत भी 7लाख से कम

हाल ही में Mahindra की यह नई एसयूवी, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है। इसकी शुरूआती कीमत लगभग 7 लाख एक्स शोरूम हो सकती है। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

 | 
आ रही Mahindra की यह धांसू कार, कीमत भी 7लाख से कम

NEWS HINDI TV, DELHI : SUV Cars: इंडिया में एसयूवी कार सबसे अधिक बिकने वाले सेगमेंट में से एक है। यही वजह है कि सभी कंपनियां  मार्केट में कम कीमत की एसयूवी कार लेकर आ रही हैं। हाल ही में Hyundai ने अपनी छोटू कार Exter को लॉन्च करने का ऐलान किया है। अब Mahindra इस सेगमेंट में अपनी कार लेकर आ रहा है।

कीमत 7 लाख से कम 


हाल ही में Mahindra की यह नई एसयूवी, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत और लॉन्च के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार Punch और Exter को टक्कर देगी। इसकी शुरूआती कीमत लगभग 7 लाख एक्स शोरूम हो सकती है।

यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कार होगी


जानकारी के मुताबिक यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कार होगी। बताया जा रहा है कि यह कंपनी की माइक्रो एसयूवी कार XUV 100 का अपडेट वर्जन होगा। यह कंपनी की XUV लाइनअप की एंट्री-लेवल कार होगी। स्पॉट की गई प्रोटोटाइप मॉडल के विंडशील्ड पर E20 फ्यूल की लेबलिंग देखी गई है।

5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा


कार में 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल पेट्रोल मिल सकता है। यह इंजन 82 Bhp की पावर देगी। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। सेफ्टी के लिए एबीएस, एयरबैग और एडीएएस जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। कार में बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, अलॉय व्हील, रियर पार्किंग सेंसर और कई कलर ऑप्शन मिलेंगे।