News hindi tv

सिर्फ 3500 रूपए में मिल रहा हैं ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 25 किलोमीटर की टॉप स्पीड

auto news : अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 3500 रूपए में आपकी हो सकती है। आइए नीचे खबर में जाने फीर्चस के बारे में 
 | 
सिर्फ 3500 रूपए में मिल रहा हैं ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 25 किलोमीटर की टॉप स्पीड 

NEWS HINDI TV, DELHI : इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) आ गए हैं. अगर आप रोमांच प्रेमी हैं तो आपको बेहतर परफॉरमेंस वाला हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपको हर दिन की जरूरत के लिए एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) चाहिए तो आपके लिए किफायती और कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) बेहतर होगा. आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) के बारे में जो इन दोनों जरूरतों के हिसाब से फिट बैठता है.

 

 

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) के बारे बात करने जा रहे हैं उसका नाम है ओकिनावा लाइट (Okinawa Lite) इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती और इसे 18 साल से कम उम्र के लोग भी चला सकते हैं. आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या है खास और इसे EMI पर लैस खरीद सकते हैं.


Okinawa Lite - बैटरी, मोटर और रेंज


ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) केवल एक वैरिएंट में आता है. कंपनी ने इसके 5 कलर ऑप्शन उपलब्ध किए हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) में 1.25 kWh क्षमता की रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी मिलती है. यानी आप बैटरी को कहीं भी लेजाकर चार्ज कर सकते हैं. स्कूटर में 250W का पॉवरफुल मोटर लगाया गया है. फुल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किलोमीटर की रेंज देता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. बैटरी को पूरी तरह चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है.


Okinawa Lite - फीचर्स और कम्फर्ट


यह इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) सभी तरह के एडवांस फीचर्स से लैस है. स्कूटर को प्रीमियम लुक देने के लिए इसमें एलईडी हेडलाइट, यूएसबी सॉकेट, फ़ास्ट चार्जर, डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील, एंटीथेफ्ट अलार्म जैसे और भी फीचर्स दिए गए हैं. रोजाना काम के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है.


Okinawa Lite - कीमत व EMI प्लान


ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) केवल एक ही वैरिएंट में आता है जिसकी ऑन-रोड कीमत 71,534 रुपये है. आप इस स्कूटर को केवल 3,576 रुपये की डाउन पेमेंट देकर EMI पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप स्कूटर पर 36 महीने की EMI का विकल्प लेते हैं तो आपको हर महीने मात्र 2,454 रुपये की EMI का भुगतान करना होगा.