News hindi tv

8 हजार से भी कम कीमत मे मिल रहा ये smartphone, साथ ही फ्री मिल रही ये खास चीज

अगर आप फेस्टिव सीजन में बजट रेंज में कोई बेहतरीन फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बाज़ार में कई ऑप्शन उपलब्ध हैं. कुछ फोन तो ऐस भी हैं जिनकी कीमत 8,000 रुपये से कम है, लेकिन इसमें 7000mAh जैसी खास बैटरी मिलती है। जानिए...

 | 
8 हजार से भी कम कीमत मे मिल रहा ये smartphone, साथ ही फ्री मिल रही ये खास चीज

NEWS HINDI TV, DELHI : अमेज़न पर फेस्टीव सीजन सेल चल रही है, और सेल में नवरात्रि को देखते हुए भी ऑफर का ऐलान कर दिया गया है. सेल में कई कैटेगरी के सामान को काफी सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है. ज़्यादातर लोग कोई भी नया इलेक्ट्रॉनिक सामान, गैजेट खरीदने के लिए किसी ऑफर या सेल की तलाश में रहते हैं. इसी बीच अगर आप कोई बजट रेंज का फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यहां एक बेहतरीन डील दी जा रही है.


सस्ते दाम में धाकड़ फोन.

हम बात कर रहे हैं itel P40+ की, जिसे काफी सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है. अमेज़न पर दी गई जानकारी के मुताबिक 9,999 रुपये के बजाए 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. बैंक ऑफर के बाद इस फोन को 7,649 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन के साथ ग्राहकों को 2,399 रुपये वाला बड्स मुफ्त में मिल रहा है.

इस फोन की सबसे खास बात इसकी 7000mAh की बैटरी है. फोन 4जीबी+128जीबी के साथ आता है. इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.8 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले है. डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलता  है, और ये 720 x 1,640 पिक्सल रेजोलूशन मिलता है. फोन में ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 प्रोसेसर और 4GB तक रैम का सपोर्ट मिलता है.

कैमरा सेटअप की बात करें तो itel P40+ में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा सेंसर AI मिलता है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है

इसके रैम को 8 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है. फोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट और एंड्रॉयड 12 के साथ आता है. पावर के लिए Itel P40+ में 7,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.


Itel P40+ की बैटरी को लेकर दावा किया गया है यह एक बार चार्ज करने पर 18 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम, 72 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और 41 घंटे तक का टॉक टाइम देने का वादा करती है.