News hindi tv

True love : शादी के 8 दिन बाद ही बचपन के लवर के साथ भागी पत्नी, देखता रह गया पति

love affair : कहते है शादी 7 जन्मों का बंधन होता है और पति पत्नी का रिश्ता कई जन्मों के लिए होता है पर इनके साथ ऐसा नहीं हुआ, बिहार से ये  मामला सामने आया है जहाँ शादी के 8 दिन बाद ही पत्नी अपने बचपन के लवर के साथ भाग गयी और यहां पर ये गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे, बिलकुल सटीक बैठता है।  आइये जानते हैं पूरा मामला 
 | 
extramarital affair

News Hindi TV, Delhi : कुछ समय पहले एक गाना आया था, बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' और ये गाना काफी ज्यादा हिट साबित हुआ था . बिहार के मुंगेर से कुछ ऐसा मामला सामने आया है जिसपर यह गाना फिट बैठता है. शादी के बाद लड़की को अपने बचपन के प्यार की इस कदर याद आई कि आठ दिन में ही उसने सातों वचन को तोड़ दिया और वह प्रेमी के साथ फरार हो गई. गुरुवार को प्रेमी युगल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके बाद यह मामला सामने आया. दोनों प्रेमी जोड़े को बरौनी रेलवे स्टेशन से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Extramarital affair : 2 बच्चों की मम्मी को 20 साल के लड़के से हुआ प्यार, अब करने लगी ये काम

क्या है पूरा मामला?

मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक युवक की 14 जून 2022 को नया रामनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की से शादी हुई थी. बीते बुधवार को युवक अपनी पत्नी को चौक बाजार स्थित चूड़ी दुकान में मार्केटिंग कराने ले गया था. उसे क्या पता था कि वह बीच सड़क पर गच्चा खा जाएगा. खेल यहीं बाजार से शुरू हुआ. लड़की ने अपने पति का हाथ छुड़ाया और प्रेमी के साथ बोलेरो में बैठकर भाग गई.


घटना के बाद बुधवार की रात 12 बजे युवक की मां ने कोतवाली थाने में आवेदन देकर अपनी बहू की वापसी की गुहार लगाई. पुलिस हरकत में आई और आज गुरुवार को प्रेमी जोड़े को बेगूसराय जिले के बरौनी स्टेशन से पकड़ लिया. दोनों दिल्ली जाने वाली एक ट्रेन में थे. यहां से पुलिस दोनों को लेकर मुंगेर के कोतवाली थाने चली आई.

Extramarital affair : 2 बच्चों की मम्मी को 20 साल के लड़के से हुआ प्यार, अब करने लगी ये काम

प्रेमिका ने बताया कि वह 2016 से ही प्यार करती है. वह मैट्रिक से ही एक साथ हैं. पांच सितंबर 2020 को मुंगेर के चण्डिका स्थान में शादी कर चुके हैं, लेकिन हम दोनों के परिवार वाले इसके खिलाफ थे. लड़की ने कहा कि जबरदस्ती परिवार वालें ने शादी करा दी. इस शादी खुश नहीं थी. इसके बाद फोन कर प्रेमी को बुलाया और बोलेरो पर बैठकर चली गई. इधर पुलिस ने कहा कि कल (शुक्रवार) प्रेमी प्रेमिका को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा.