News hindi tv

Oyo Hotel में 10 के साथ पकड़ी गई 2 महिलाएं, पुलिस ने ड़ाली रेड़

पुलिस को पता चला कि हाथरस के मुरसान क्षेत्र में ओयो होटल में अनैतिक कार्य हो रहा हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने ओयो होटल में रेड की है। इस दौरान दो महिलाओं के साथ दस युवा गिरफ्तार किए गए हैं। देखें पूरा मामला- 

 | 
Oyo Hotel में 10 के साथ पकड़ी गई 2 महिलाएं, पुलिस ने ड़ाली रेड़

NEWS HINDI TV, DELHI : हाथरस के मुरसान क्षेत्र में कई जगहों पर ओयो नाम से कुछ लोग अवैध रूप से होटलों का संचालन कर रहे हैं। कुछ होटलों में हो रहे गलत कार्यों की लगातार शिकायत अधिकारियों तक पहुंच रही है। 

रविवार को मुरसान पुलिस के द्वारा हाथरस रोड स्थित एक ओयो नाम से चल रहे होटल पर छापेमारी की गई। इस दौरान मौके पर पुलिस को वीरेंद्र, कृष्णा, नीरज राना, नेहना निवासी नगला नंदू, विवेक उपाध्याय निवासी गुमानपुर थाना चंदपा, मनीष कुमार निवासी मेडू, अजय कुमार निवासी नवादा चौराहा मथुरा, प्रवीन निवासी लोहा मंडी, आकाश बघेल, प्रमोद परमार निवासी डेढ़ी बगिया आगरा मिले हैं। होटल में मिले इन दस लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

होटल में मिली दो महिलाओं को पुलिस ने हिदायत दे छोड़ दिया और महिला टेंपो में बैठ कर चली गईं। पुलिस के द्वारा पकड़े गए युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। काफी दिनों से मुरसान में कुछ ओयो नाम से चल रहे होटलों में गलत काम की काफी रही है। मुरसान के ओयो होटल में पुलिस द्वारा की गई छापेमारी से अन्य होटल संचालकों में खलबली मची गई।