News hindi tv

UP Big news : सुहागरात पर दुल्हन ने कर दिया ये काम, अब ज़िदगी भर पछताएगा दूल्हा

up news : शादी सात जन्मों का बंधन होता है पर कई लोग इन बंधन को एक जन्म तो क्या एक महीना भी नहीं चला सकते, ऐसा ही हुआ कुछ इस दूल्हे के साथ, यहां पर सुहागरात के बाद दुल्हन ने ऐसा काम कर दिया जिसके बाद अब दूल्हा पूरी उम्र पछतायेगा।  क्या है ये मामला, आइये नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं 

 | 
up news

News Hindi TV, Delhi :  यूपी में शादी से जुड़े बहुत सारे ऐसे मामले सामने आते हैं जहाँ पर पुलिस को बीच में आकर मामले को सुलझाने पड़ते हैं और ऐसा ही एक मामला यूपी के जालौन जिले में मामला सामने आया है। शादी के बाद दूल्हे को जो अरमान थे वह सारे फीके हो गए। होलिका दहन के दिन दुल्हन ने अपनी असली रूप दिखा दिया। सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को ऐसा जख्म दिया है जो कभी नहीं भर पाएगा। दरअसल दूल्हा सुहागरात (suhagrat news) पर कमरे में अपनी नई नवेली दुल्हन (bride news) का इंतजार करता रहा और दुल्हन ही फरार हो गई। इतना ही नहीं दूल्हे की मां के मुताबिक दुल्हन सारा ज़ेवर भी साथ ले गई। दुल्हन का सुराग न लगने पर पीड़ित परिवार ने कोतवाली आकर दुल्हन व शादी कराने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान लेते हुए शादी करने वाले पक्ष को थाने बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी जिससे मामले की हक़ीक़त सामने आ सके।

7th Pay Commission : परसों (28 march) कर्मचारियों को मिलेगी गुड न्यूज़, इतना बढ़ जायेगा DA


जालौन कोतवाली के मुहल्ला खंडेराव निवासी सरस्वती ने कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि कुदारी ग्राम के रहने वाले लाखन सिंह और कोंच के रहने वाले चरण सिंह ने 70 हजार रुपये लेकर होलिका दहन के दिन जालौन नगर में बने छठी माता मंदिर में उसके बेटे अमन की शादी पूजा निवासी गोरखपुर से कराई थी। शादी होने के बाद अमन अपनी पत्नी पूजा को लेकर घर पहुंचा, जहा रविवार रात को सुहागरात के वक्त पूजा ने घर में रखे सोने चांदी के जेवरात और घर में रखी नगदी लेकर भाग गई। सरस्वती ने बताया कि लखन सिंह और चरण सिंह बाहर से लड़कियों को लाकर शादी कराते हैं, उसने भी अपने बेटे की शादी कराने की दोनों लोगों से बात की थी, जिसके एवज में दोनों लोगों ने 70 हजार रूपए दिए थे।


लड़के की मां सरस्वती ने बताया कि लड़की को भगाने में दोनों लोगों की ही योजना थी।  इन्होंने ही पूजा को 5 हजार रुपये दिए थे।  इसके बाद रात में दुल्हन चकमा देकर फरार हो गई। मां बेटे ने न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस को शिकायत की साथ ही दोनों लोगों से रुपए और जेवरात दिलाने की मांग की। वही इस मामले में जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है साथ ही शिकायत पर शादी करने वाले दोनों लोगों को कोतवाली बुलाकर मामले की जांच की जा रही है।

7th Pay Commission : परसों (28 march) कर्मचारियों को मिलेगी गुड न्यूज़, इतना बढ़ जायेगा DA