News hindi tv

UP News : पति अपनी भाभी के साथ बना रहा था संबंध, अचानक आई पत्नी

देवर का अपनी भाभी के साथ अफेयर चल रहा था। घर में एक दिन कोई नहीं था दोनो संबंध बना रहे थे तभी वहां पत्नी आ गई और रंगेहाथों पकड़ लिया। 
 
 | 
UP News : पति अपनी भाभी के साथ बना रहा था संबंध, अचानक आई पत्नी

NEWS HINDI TV, DELHI : मायके से सुसराल पहुंची महिला ने अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसके होश उड़ गए। पत्नी ने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। फिर इसके बाद महिला ने ये बड़ा कदम उठाया।

घटना उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद की है। यहां ईदगाह मोहल्ले में भाभी से अनैतिक संबंधों का विरोध करने पर पति ने गैस सिलेंडर के पाइप से महिला की पिटाई कर दी। शोर शराबा सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोपी पति मारने की धमकी देकर चला गया। महिला ने पति के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

झंकार गली बागपत निवासी आस मोहम्मद ने 12 साल पहले अपनी बेटी सायरा का निकाह मोहल्ला ईदगाह निवासी शकील के साथ किया। अब महिला के चार बच्चे हैं। निकाह के बाद कई साल तक सब कुछ ठीक चला। आरोप है कि दो साल से उसके पति का अपनी भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शनिवार को महिला मायके से ससुराल पहुंची तो उसने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। 


महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने गैस सिलेंडर के पाइप से महिला की पिटाई कर दी और तब तक पिटाई करता रहा, जब तक महिला बेहोश नहीं हो गई। चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोपी पति मारने की धमकी देकर भाग गया। महिला के मायके वाले उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। इस संबंध में महिला ने अपने ही पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया।