News hindi tv

48 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रहा Voltas 1.5 Ton AC, खरीदने में न करें देर

Discount on Voltas 1.5 Ton AC : गर्मियों की शुरूआत हो चूकी हैं। और इस गर्मी अगर आप भी नया एसी खरीदने प्लान बना रहे हैं। तो यह सही समय हैं। दरअसल, आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं। आपको बता दें कि अब आप Voltas 1.5 Ton AC को 48 परसेंट के भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अब इस एसी को खरीदने पर ग्राहकों को हो रही इनती बचत...
 | 
48 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रहा Voltas 1.5 Ton AC, खरीदने में न करें देर

NEWS HINDI TV, DELHI : AC Deals : गर्मी के मौसम में एसी खरीदना काफी महंगा सौदा साबित होता है। अगर आप गर्मियों को मजे से बिताना चाहते हैं तो आपके पास एसी के लिए कोई भी कीमत चुकाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे एयर कंडीशनर (air conditioner) के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आपको भारी डिस्काउंट (AC par discount) दिया जा रहा है।

Voltas 1.5 Ton Split AC कीमत 

सबसे पहले बात करते हैं कीमत की। वोल्टास 1.5 टन स्प्लिट एसी को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। यह स्प्लिट एसी फ्लिपकार्ट पर किफायती कीमत (Split AC available at affordable prices on Flipkart) पर उपलब्ध है। इस एसी की कीमत 64,990 रुपये है लेकिन इस पर 48% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस एसी को 33,490 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही बैंक ऑफर्स का इस्तेमाल करके आप इस एसी को सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Voltas 1.5 Ton Split AC फीचर्स

वोल्टास का यह एसी एक साल की प्रोडक्ट वारंटी और दस साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आता है। यह स्प्लिट एसी 5 स्टार रेटिंग (split ac 5 star rating) के साथ आता है और बिजली भी कम खर्च करता है. इसमें ऑटो रिस्टार्ट, स्लीप मोड समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इसका मेंटेनेंस भी काफी आसान है. ये एयर कंडीशनर खरीदना आपके बजट में फिट हो सकता है और आपकी काफी बचत करवा सकता है. ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है. एयर कंडीशनर (air conditioner) में ग्राहकों को Sleep Mode मिल जाता है जो अपने आप ही ये डिसाइड कर सकता है कि किस समय ट्रेम्प्रेचर क्या होना चाहिए. टेम्प्रेचर ऑटो एडजस्ट फीचर बेहद जोरदार है और आपकी काफी बचत करवा सकता है.