News hindi tv

OPPO का धमाकेदार Smartphone कीमत व फिचर्स जान कर हो जाओगे हैरान

OPPO का ये धमाकेदार फोन तहलका मचाने आ गया है, OPPO ने हाल ही में भारत में F-Series का धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है.  इस फोन के फिचर्स व क्वालिटी देखकर हो जाओगे हैरान तो आइए जानते है इसके बारे में पुरी डिटेल....
 | 
OPPO का धमाकेदार Smartphone कीमत व फिचर्स जान कर हो जाओगे हैरान

NEWS HINDI TV, DELHI:  OPPO ने हाल ही में भारत में F-Series का धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसका नाम OPPO F23 5G है, जिसके डिजाइन और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है

 25 हजार रुपये में लोगों को स्नैपड्रैगन 695 एसओसी मिल रहा है, जिससे वो काफी एक्साइटेड हैं. फोन में तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. 


OPPO F23 5G Design:


OPPO F23 5G का डिजाइन काफी सॉलिड है. यह अन्य फोन की तरह दिखता है. यह दो रंगों- कूल ब्लैक और बोल्ड गोल्ड में उपलब्ध है. लेकिन मेरे पास गोल्ड कलर है, जो काफी स्टाइलिश नजर आता है. पीछे से देखने में फोन मेटल की तरह लगता है, लेकिन वास्तव में प्लास्टिक है.


आगे से देखें तो डिजाइन में कुछ नया देखने को नहीं मिलता है. यह पंच होल कटआउट के साथ आता है, जिसमें सेल्फी सेंसर है. नीचे की तरफ 3.5mm का ऑडियो जैक, टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है. राइट की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर मिलते हैं और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे है. यह पकड़ने में काफी लाइट और पतला फील देता है.