News hindi tv

Business Ideas : ये बैंक दे रहा हर महिने 80 हजार कमाने का मौका

Business Idea : अगर आप भी किसी नए काम की तलाश में है तो इस खबर को जरूर पढ़ ले। दरअसल आज हम आपको अपनी इस खबर में एक बैंक के बारे में बताने जा रहे है जो आपको कमाई का मौका दे रहा है और आप इससे 80 हजार रुपये महिना कमा सकते है। 
 | 
Business Ideas : ये बैंक दे रहा हर महिने 80 हजार कमाने का मौका

NEWS TV HINDI, DELHI : महामारी के बाद कई लोगों की नौकरियां गई हैं। हालांकि, स्थिति सामान्य होने के बाद चीजें ठीक जरूर हुई हैं। वहीं महामारी का दंश अभी भी बरकरार है। देश में आज भी कई लोग ऐसे हैं, जो रोजगार की तलाश कर रहे हैं। अगर आप भी लंबे समय से रोजगार की तलाश कर रहे हैं।


जॉब के अभाव में अगर आपको नौकरी नहीं मिल पा रही है। इसी कड़ी में एसबीआई आपको पैसा कमाने का एक शानदार मौका दे रहा है। इसमें आप एसबीआई के साथ मिलकर हर महीने 70 से लेकर 80 हजार रुपये की कमाई कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बैंक की ओर से कई दूसरी सुविधाएं भी मिलेंगी। इसमें आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं होगी। आप बेहद कम मेहनत के साथ हर महीने अपनी शानदार कमाई कर सकेंगे। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।


 

- इसके लिए आपको एसबीआई की एटीएम फ्रेंचाइजी(SBI ATM Franchise) लेनी होगी। एसबीआई फ्रेंचाइजी लेने के बाद आपको एक निश्चित मात्रा में पैसे मिलते रहेंगे। अगर आप एसबीआई की फ्रेंचाइजी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। 
- इस स्थिति में आपको कुछ बातों के बारे में जान लेना बहुत जरूरी है। देश के भीतर टाटा इंडिकैश, इंडिया वन एटीएम जैसी कंपनियां सर्विस देने का काम करती हैं। 

- ऐसे में अगर आप एसबीआई की एटीएम फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं। ऐसे में आपको इन्हीं कंपनियों के पास आवेदन करना है। आप फ्रेंचाइजी लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
- फ्रेंचाइजी लेने से पहले आपको दो लाख रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट करना है। सिक्योरिटी डिपॉजिट(security deposit) किया गया यह अमाउंट रिफंडेबल होगा। इसके अलावा आपको 3 लाख रुपये को वर्किंग कैपिटल के रूप में भी जमा करना होगा। एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास कुछ जगह का होना जरूरी है। इसे लेने के बाद जब भी कोई व्यक्ति उस एटीएम में ट्रांजैक्शन करेगा, तो ऐसे में आपको एक निश्चित मात्रा में पैसे मिलेंगे।