News hindi tv

Diwali Gold Offers : दिवाली और धनतेरस पर जबरदस्त ऑफर, इन जगहों पर शॉपिंग करने पर फ्री में मिल रहा सोने का सिक्का

Discount Offers on Gold and Diamond: आप जानते हैं कि आने वाला धनतेरस और दिवाली का त्योहार हिंदु धर्म के लिए कितना महत्तव रखता हैं। इसी के चलते धनतेरस पर जोरों शोरों से खरीददारी की जाती हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसे में आपको इन जगहों से ज्वैलरी खरीद पर सोने का सिक्का मुफ्त मिल रहा हैं....
 | 
Diwali Gold Offers : दिवाली और धनतेरस पर जबरदस्त ऑफर, इन जगहों पर शॉपिंग करने पर फ्री में मिल रहा सोने का सिक्का

NEWS HINDI TV, DELHI: Dhanteras Diwali 2023 Offers : रोशनी के त्योहार दिवाली में सोने और हीरे की खरीदारी का विशेष महत्व है. ऐसे में कई बड़े ब्रांड्स हैं जो ग्राहकों को सोने, चांदी और हीरे पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहे हैं. जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में.

Malabar Gold & Diamonds दिवाली के खास मौके पर 30,000 रुपये तक की सोने की शॉपिंग करने पर 100 मिलीग्राम का सोने का सिक्का फ्री में दे रहा है. इसके साथ ही हीरे और पोल्की और रत्न की ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर भी ग्राहकों को 30 फीसदी की छूट मिल रही है. एसबीआई कार्ड धारकों को 25,000 रुपये की शॉपिंग पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है. यह सभी ऑफर्स 19 नवंबर तक के लिए वैलिड हैं.


टाटा का ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क (Tanishq) दिवाली के खास मौके पर सोने और हीरे के गहने के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है. वहीं एसबीआई कार्ड होल्डर्स को 80,000 की खरीदारी पर 4,000 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं अगर आप पुरानी ज्वैलरी के बदले नई ज्वैलरी लेते हैं तो आपको 100 फीसदी तक वैल्यू इस फेस्टिव सीजन मिलेगी. यह सभी ऑफर्स 12 नवंबर तक वैलिड है.

Kalyan Jewellers के मशहूर डायमंड ज्वैलरी ब्रांड Candere डायमंड पर 20 फीसदी का छूट ऑफर कर रहा है. वहीं देश के बड़े बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर एक्स्ट्रा 3 फीसदी की छूट मिल रही है.

तनिष्क का मशहूर डायमंड ज्वैलरी ब्रांड Carat Lane डायमंड की खरीदी पर 25 फीसदी तक की छूट दे रहा है. यह छूट 4000 रुपये से अधिक की खरीदी पर मिलेगा.


Joyalukkas भी अपने ग्राहकों को डायमंड की खरीदारी पर 25 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.