News hindi tv

employees Promotion List: होली से पहले इन अधिकारियों को मिलेगा प्रमोशन, देखिए लिस्ट में अपना नाम

कर्मचारी हो या अधिकारी हर कोई अपने जीवन में प्रमोशन पाना चाहता है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन अधिकारियों को होली से पहले प्रमोशन और वेतनमान में बढ़ोतरी का लाभ मिलने वाला है।
 | 
employees Promotion List: होली से पहले इन अधिकारियों को मिलेगा प्रमोशन, देखिए लिस्ट में अपना नाम

News Hindi TV: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,IFS Promotion 2023 : छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने होली से पहले भारतीय वन सेवा के अफसरों को बड़ा तोहफा दिया है। राज्य सरकार ने भारतीय वन सेवा के 3 अफसरों को वन संरक्षक के पद पर प्रमोशन दिया है।इस संबंध में वन और जलवायु परिवर्तन विभाग ने जारी कर दिए है।


इन अफसरों को मिला प्रमोशन का तोहफा

दरअसल, राज्य सरकार ने भारतीय वन सेवा के तीन अफसरों को वन संरक्षक के पद पर प्रमोट किया गया है और तीनों अफसर 2009 बैच के अफसर हैं, इसमें से एक को प्रोफार्मा पदोन्नति मिली है। जिन अफसरों को प्रमोशन मिला है, उनमें बी विवेकानंद रेड्डी, अभिषेक कुमार सिंह और मनिवासगन एस को होली में प्रमोशन का तोहफा मिला है।,


राज्य सरकार ने भारतीय वन सेवा के तीन अफसरों को वन संरक्षक के पद पर प्रमोट किया गया है और तीनों अफसर 2009 बैच के अफसर हैं, इसमें से एक को प्रोफार्मा पदोन्नति मिली है। जिन अफसरों को प्रमोशन मिला है, उनमें बी विवेकानंद रेड्डी, अभिषेक कुमार सिंह और मनिवासगन एस को होली में प्रमोशन का तोहफा मिला है।