News hindi tv

Home Loan की EMI होगी कम, ब्याज दरों में कटौती, प्रोसेसिंग फीस भी माफ

Home Loan - होम लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशी की खबर है। आपको बता दें कि इस बैंक ने होम लोन पर ब्याज दर घटा दी है। बैंक ने इंटरेस्ट रेट 0.15 प्रतिशत घटाकर 8.35 प्रतिशत कर दी है। इतना ही नहीं होम लोन के लिए प्रोसेसिंग चार्ज में भी कटौती की है। बैंक से जुड़ी पूरी डिटेल जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े। 

 | 
Home Loan की EMI होगी कम, ब्याज दरों में कटौती, प्रोसेसिंग फीस भी माफ

NEWS HINDI TV, DELHI :  होम लोन( Home Loan ) लेने वाले करोड़ों ग्राहकों के लिए राहत की खबर है.  बैंक ऑफ महाराष्ट्र ( BOM ) ने होम लोन पर ब्याज दर घटा दी है. बैंक ने इंटरेस्ट रेट 0.15 प्रतिशत घटाकर 8.35 प्रतिशत कर दी. बैंक ने ग्राहकों को नये साल के ऑफर के तौर पर ब्याज दर में यह कटौती की है.


इतना ही नहीं बैंक ऑफ महाराष्ट्र( Bank of Maharashtra ) ने कहा कि होम लोन के लिए प्रोसेसिंग चार्ज में भी कटौती की है. बैंक ने कहा कि कम ब्याज दर और होम लोन में प्रोसेसिंग चार्ज की छूट का दोहरा लाभ अपने सभी ग्राहकों को बेहतर वित्तपोषण समाधान प्रदान करने और उनकी जरूरतों को पूरा करने में मदद करने की बैंक की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

बैंक ने पहले भी कर दिया धमाका-

बैंक ने कहा कि मौजूदा उच्च ब्याज दर के माहौल में बैंक ग्राहकों को खुश करने के लिए रिटेल लोन( Loan ) सस्ता कर रहा है. बैंक की मानें तो इस ऑफर के जरिए, बैंक होम लोन पर बैंकिंग उद्योग में सबसे कम ब्याज दरों में से एक ऑफर कर रहा है. बैंक ने पहले ही अपने ‘न्यू ईयर धमाका ऑफर’ के तहत होम, कार और रिटेल गोल्ड लोन( Gold Loan ) के लिए प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है।