News hindi tv

Income Tax : पटना के बाद भागलपुर में इनकम टैक्स का छापा, प्रॉपर्टी डीलर के घर रेड

Bhagalpur Income Tax Raid - बिहार में जांच एजेंसियां एक्शन में आ गयी है लिहाजा भ्रष्ट लोगों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। पटना के बाद अब इनकम टैक्स की टीम ने भागलपुर में भी छापा मारा है, जहां जमीन कारोबारी शंकर यादव छापेमारी की है। रेड की खबर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

 | 
Income Tax : पटना के बाद भागलपुर में इनकम टैक्स का छापा, प्रॉपर्टी डीलर के घर रेड

NEWS HINDI TV, DELHI:  गुरुवार को बिहार में इनकम टैक्स की टीम ने दबिश दी है। इनकम टैक्स की टीम ने राजधानी पटना के साथ-साथ भागलपुर में भी दस्तक दी। शहर के बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर शंकर यादव (Property Dealer Shankar Yadav) के घर पर अहले सुबह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की दबिश से हड़कंप मच गया। आय से अधिक संपत्ति के मामले में आयकर विभाग की ये रेड रही चल रही है। शंकर यादव जमीन खरीद बिक्री का काम करता है।


 

क्या पति की संपत्ति को बेच सकती है पत्नी, High Court ने सुनाया बड़ा फैसला

प्रॉपर्टी डीलर (property dealer) के घर आयकर विभाग की रेड- 

शंकर यादव का बरारी थाना क्षेत्र के मंगलम हॉस्पिटल के समीप सोनालिका ट्रैक्टर शोरूम भी है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुबह से आयकर विभाग (Income tax department) की रेड जारी है। जानकारी के मुताबिक रेड के लिए गुरुवार को पटना से ही टीम पहुंची है। आयकर विभाग की पांच सदस्यी टीम छापेमारी कर रही है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शंकर यादव के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।


 

Alcohol : 1 दिन में कितनी शराब पीना रहता है सही, WHO ने बताई लिमिट

इनकम टैक्स की टीम ने नोट गिनने के लिए मंगवाई मशीन-


जानकारी के मुताबिक रेड के दौरान इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने नोट गिनने की मशीन भी मंगवाई है। इनकम टैक्स की रेड को लेकर फिलहाल अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहें हैं। मालूम हो कि गुरुवार की सुबह इनकम टैक्स की टीम (Income Tax Raid ) ने बिहार की राजधानी पटना में भी रेड की है। पटना में भी कई लोकेशनों पर आयकर विभाग की ये छापेमारी जारी है।