News hindi tv

marriage Loan: शादी के लिए मिल रहा है लोन, भुगतान को लेकर भी नो टेंशन

अगर आप भी शादी करने का प्लान कर रहे है तो यह खबर आपके लिए है। आज हम  आपको मैरिज लोन के बारे में बताने जा रहे है। जिसके तहत आप शादी के लिए आसानी से लोन प्राप्त कर सकते है। यहीं नहीं लोन के भुगतान का तरीका भी बड़ा शानदार है।
 | 
marriage Loan: शादी के  लिए मिल रहा है लोन, भुगतान को लेकर भी नो टेंशन

News Hindi TV: दिल्ली, Wedding Zero Interest Rate Loan: अभी खरीदें और बाद में भुगतान करें, यह विकल्प को आपने बहुत सुना होगा? भारतीयों के लिए इसने बड़ी कीमत वाली चीजें जैसे फोन, अपार्टमेंट और अन्य बड़ी कीमत वाली चीजें खरीदना आसान बना दिया है। वहीं, बात शादी की करें तो इनमें कितना खर्चा आता है उससे हर कोई अवगत है।

जो कपल और परिवार अपनी सारी बचत शादी के खर्च पर खर्च नहीं करना चाहते हैं उनके लिए नया विकल्प है ‘मैरी नाउ पे लेटर’ Marry Now Pay Later। इस सुविधा से शादी के लिए भुगतान करना भी अधिक सुखद हो गया है।


किसने शुरू की ये स्कीम

SanKash, एक travel finance platform है, जो वर्तमान में अपने ग्राहकों को यात्रा-नाउ-पे-लेटर का विकल्प प्रदान करता है और अब देश के बढ़ते शादी के बाजार को ऑफर देने की कोशिश की जा रही है। उनके द्वारा MNPL योजना पेश की है।

इसके अलावा, MNPL ऋण के पहले छह महीनों में शून्य ब्याज दरों के साथ पैसा लेगा। इससे जो लोग बैंक से ऋण लेते हैं उनके कान खड़े हो गए हैं। हालांकि, यदि आप लोन लेने की एक वर्ष की अवधि चुनते हैं, तो आपसे प्रति माह 1 प्रतिशत शुल्क लिया जाएगा।

SanKash की सह-संस्थापक अभिलाषा नेगी दहिया ने कहा, ‘एक उपभोक्ता अधिकतम 12 महीनों के लिए 25 लाख रुपये तक उधार ले सकता है।’