News hindi tv

New Bolero Classic: महिंद्रा ने Bolero का बदल दिया लुक, अब दिखेगी बिल्कुल अलग

Bolero Classic शुरूआती कीमत 9.78 लाख रुपये एक्स शोरुम में बाजार में उपलब्ध है। Bolero Neo  शुरूआती कीमत 9.63 लाख में मिलती है।
 | 
New Bolero Classic: महिंद्रा ने Bolero का बदल दिया लुक, अब दिखेगी बिल्कुल अलग

News Hindi TV: दिल्ली, Mahindra: Mahindra ने अपनी Bolero और Neo कार को अपडेट किया है। फीचर्स में बदलाव के अलावा इनकी कीमत भी अब पहले से ज्यादा हो गई है। Bolero Classic अब पहले से 31 हजार रुपये अधिक और Neo पहले से 15 हजार रुपये अधिक कीमत में बाजार में मिलेगी। Bolero Classic में कंपनी mhawk75 डीजल इंजन देती है। यह इंजन 55.9 kw की पावर के साथ 210 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें microhybrid फीचर है।


लिमिटेड एडिशन कार की नहीं बढ़ी कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Bolero Classic का बेस वेरिएंट B4 की कीमत में 25 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है। टॉप वैरिएंट V6 में 31 हजार रुपये की बढ़ोतरी हुई है। यह सभी कीमतें एक्स शोरुम बढ़ी हैं। इसी तरह Neo में N4, N8 और N10 की कीमतों में 15 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है। केवल N10 के लिमिटेड एडिशन की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।


पावर में है दमदार, ऑफ रोडिंग का ‘किंग’ है यह कार

Bolero Classic शुरूआती कीमत 9.78 लाख रुपये एक्स शोरुम में बाजार में उपलब्ध है। Bolero Neo  शुरूआती कीमत 9.63 लाख रुपये एक्स शोरुम में मार्केट में मिलती है। Bolero Neo N10 का लिमिटेड एडिशन 11.49 लाख रुपये एक्स शोरुम में उपलब्ध है। Bolero Neo में mhawk100 इंजन मिलता है। जो 73.5 kw की पावर के साथ 260 NM का टॉर्क जेनरेट मिलता है। इसमें मल्टी टैरेन तकनीक मिलती है।